Move to Jagran APP

Vikram Vedha Collection Day 14: दो हफ्तों में 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई ऋतिक-सैफ की फिल्म, स्टारडम हुआ फुस्स

Vikram Vedha box office collection Day 14 ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा को रिलीज हुए 2 हफ्तों से ज्यादा का वक्त हो चुका है। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है लेकिन कमाई के मामले में कुछ खास कमाल दिखा पाने में असफल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2022 09:23 AM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2022 09:23 AM (IST)
Vikram Vedha box office collection Day 14, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha box office collection Day 14: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की हालिया रिलीज फिल्म विक्रम वेधा को सिनेमाघरों में लगे हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन फिल्म 100 करोड़ के आसपास पहुंचने में भी नाकाम दिख रही है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने वाली विक्रम वेधा से उम्मीद जताई गई थी कि फिल्म धीरे ही सही, लेकिन अपनी लागत निकाल लेगी। विक्रम वेधा को बॉक्स ऑफिस पर टिके हुए अब 14 दिन हो चुके हैं, लेकिन कलेक्शन देखकर लग नहीं रहा है कि फिल्म कुछ खास कमाल दिखा पाएगी क्योंकि शुक्रवार को कुछ नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला और भी मुश्किल बना देंगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Jurassic World Dominion OTT Release: इंतजार खत्म! प्राइम वीडियो पर इस तारीख को आ रही डायनासोरों की फौज

विक्रम वेधा के 14वें दिन की कमाई

30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा ने बॉक्स ऑफिस पर 10.58 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। इसके अलावा फिल्म वीकेंड का फायदा उठाने में भी सफल रही और कुछ ही दिनों में विक्रम वेधा का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ के पार हो गया, लेकिन घरेलू बिजनेस की बात करें तो फिल्म अभी भी ये आंकड़ा छू पाने में असफल है। फिल्म ने 14 वें दिन यानी गुरुवार को देशभर में महज 95 लाख का बिजनेस किया। इसके साथ ही विक्रम वेधा का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 73.88 करोड़ का हो गया है। विक्रम वेधा के 14 दिनों की कुल कमाई इस तरह है,

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.51 cr

तीसरे दिन- Rs. 13.85 cr

चौथा दिन-  Rs. 5.39 cr

पांचवा दिन-   Rs. 5.77 cr

छठवां दिन-   Rs. 7.21 cr

सातवां दिन-  Rs. 3.26 cr

आठवां दिन-  Rs. 2.54 cr

नौवां दिन-     Rs. 3.94 cr

दसवां दिन-   Rs. 3.96  cr

ग्यारहवां दिन- Rs. 1.47 cr

बारहवां दिन-  Rs.  1.29 cr

तेरहवां दिन-  Rs.  1.03 cr

चौदहवां दिन- Rs.  1.08 cr

कुल कमाई~  Rs.  73.88 cr

तलिम फिल्म की रीमेक है विक्रम वेधा

बता दें कि ऋतिक-सैफ स्टारर फिल्म विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म का रीमेक है। दोनों ही फिल्मों को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है। 

यह भी पढ़ें- Doctor G: फिल्म 'डॉक्टर जी' के लिए आयुष्मान खुराना की फीस कर सकती है हैरान, कुल बजट से लिया सिर्फ इतना हिस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.