मुंबई। उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म हेट स्टोरी 4 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर साधारण शुरुआत की है जबकि इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई बाकी दोनों फिल्मों की हालत बेहद ख़राब है।

सबसे पहले बात विशाल पंड्या निर्देशित हेट स्टोरी 4 की। साल 2012 ने रिलीज़ हुई हेट स्टोरी सीरीज़ की ये चौथी फिल्म है जिसमें उर्वशी रौतेला ने लीड रोल निभाया है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग ली है, जो उम्मीद से थोड़ा कम है लेकिन इसे अच्छी शुरुआत माना जा सकता है। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लन भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर हैं जिनकी बोल्ड अदाओं में दर्शकों को शायद ज़्यादा दिलचस्पी हो सकती है। दो भाइयों से बदला लेने की इस कहानी में बेहद बोल्ड दृश्यों की भरमार है। इस फिल्म के निर्देशक विशाल पंड्या की पिछली फिल्म वजह तुम हो ने पहले दिन दो करोड़ 86 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। हेट स्टोरी 3 ने पहले दिन नौ करोड़ 72 लाख रूपये की कमाई की थी।

इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई आलेया सेन निर्देशित दिल जंगली ने पहले दिन करीब 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। नाम शबाना और पिंक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर इस रोमांटिक कॉमेडी में ऐसा कुछ भी नहीं था जिससे फिल्म को बड़ी शुरुआत मिलती। अर्जुन मुखर्जी के निर्देशन में बनी शर्मन जोशी, रिचा चड्ढा और रेणुका शहाणे स्टारर 3 स्टोरीज ने पहले दिन करीब 45 लाख रूपये की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: हिमालय चले रजनीकांत, अब कौन सी तपस्या पूरी करनी है

By Manoj Khadilkar