Move to Jagran APP

हिमालय चले रजनीकांत, अब कौन सी तपस्या पूरी करनी है

जी, हां सही पढ़ा आपने। सुपरस्टार रजनीकांत हिमालय जा रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 12:14 PM (IST)
हिमालय चले रजनीकांत, अब कौन सी तपस्या पूरी करनी है
हिमालय चले रजनीकांत, अब कौन सी तपस्या पूरी करनी है

मुंबई। रजनीकांत इतने बड़े सुपरस्टार हैं कि कुछ करते हैं तो बड़ी चर्चा होती ही है और जब नहीं करते हैं तो उससे कहीं ज़्यादा। हाल ही में ऐसी ख़बर आई जिसे सुनकर सब चौंक गए और चिंता में भी पड़ गए। लेकिन अब ये ख़ुलासा तो हो ही गया है कि रजनीकांत हिमालय जा रहे हैं।

loksabha election banner

जी, हां सही पढ़ा आपने। सुपरस्टार रजनीकांत हिमालय जा रहे हैं। उनके पर्सनल पीआर रियाज़ के अहमद ने इस ख़बर की ट्विटर पर पुष्टि भी कर दी है। लेकिन अगर आप ये सोच रहे होंगे कि अभी अभी राजनीति में सक्रियता से शुरूआत करने वाले रजनीकांत अब संन्यास लेकर हिमालय में कोई तप करने वाले हैं तो ये सही नहीं है क्योंकि कारण दूसरा है। दरअसल पिछले साल रजनीकांत और उनके कुछ दोस्तों ने मिल कर हिमालय के इलाके में एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है। वो उसी सेंटर के कामकाज को देखने के लिए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो एक दो दिन में वापस चेन्नई आ जाएंगे।

वैसे रजनी के लिए पिछले दिनों थोड़ी चिंता की ख़बर आई थी क्योंकि किसी ने उनकी फिल्म 2. 0 के टीज़र की एक क्लिप लीक कर दी। करीब 450 करोड़ की लागत से बन रही भारत की इस सबसे महंगी फिल्म की रिलीज़ डेट भी अब तक नहीं डिसाइड हो पाई है। शंकर के निर्देशन में बन रही 2.0 की रिलीज़ में हो रही देर का कारण ये है कि इस फिल्म के वीएफएक्स का काम एक अमेरिकी डिजिटल कंपनी को सौंपा गया था। कंपनी इससे पहले अपना काम पूरा कर पाती, उसकी माली हालत ख़राब हो गई और कंपनी ने ख़ुद को दिवालिया घोषित कर दिया। इस कारण 2.0 के निर्माता को 3डी और बाकी इफेक्ट्स का काम फिर से करवाना पड़ रहा है। रात दिन काम करने के बाद भी अप्रैल तक फिल्म को लाना संभव नहीं था और इसी कारण फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ना पड़ा है। नई डेट अब तक सामने नहीं आई है। वैसे रजनीकांत के फैंस को बहुत निराश नहीं होना पड़ेगा क्योंकि उनकी फिल्म काला , 27 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है, जिसमें वो मुंबई की धारावी के डॉन बने हैं।

यह भी पढ़ें: SHOCKING: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2. 0 का टीज़र लीक !


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.