Move to Jagran APP

The Kashmir Files Box Office: फिल्म के कलेक्शन में वीकेंड पर फिर आया उछाल, 30वें दिन कमाए इतने करोड़

The Kashmir Files Box Office Collection day 30 इसे बड़े पर्दे पर एक महीना पूरा हो चुका है ऐसे में फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर देखने को मिली पर शनिवार की कमाई पर नजर डाले तो लगता है कि फिल्म ने सिनेमाघरों में अभी भी पांव जमाए हुए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 10 Apr 2022 01:50 PM (IST)Updated: Sun, 10 Apr 2022 01:50 PM (IST)
The Kashmir Files Box Office collection day 30

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कश्मीर फाइल्स' में 1990 के दशक में घाटी में कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए जुल्म को देख लोगों की वेदना बाहर आ गईं, नतीजा ये हुए कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन किया। विवेक अग्रिहोत्री की फिल्म को रिलीज हुए 30 दिन हो चुके हैं, पर आज भी ये सिनेमा घरों में डटी हुई है। हालांकि तीसरे हफ्ते से फिल्म की कमाई लगातार घटी और इसका 250 करोड़ तक पहुंचने का सपना अभी भी पूरा नहीं हो पाया है। 'आरआरआर' के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' का जहां 27, 28 और 29 वें दिन का कलेक्शन काफी कम रहा, तो वहीं कश्मीर फाइल्स ने 30वें दिन कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स ने फिर से लंबी छलांग मारी है।

loksabha election banner

'द कश्मीर फाइल्स' को बड़े पर्दे पर एक महीना पूरा हो चुका है, ऐसे में फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर देखने को मिली है, पर शनिवार की कमाई पर नजर डाले तो लगता है कि फिल्म ने सिनेमाघरों में अभी भी पांव जमाए हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार के बीच 1.25 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद इसकी कुल कमाई का आंकड़ा 249..50 करोड़ पहुंच गया। द कश्मीर फाइल्स  250 करोड़ से सिर्फ 50 लाख की दूरी पर है। वैसे तो यह कमाई शुरुआती वीकेंड की तुलना में कम है, लेकिन अगर पिछले दिनों की कमाई को देखा जाए तो फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है।

'द कश्मीर फाइल्स' के रिलीज के साथ ही प्रभाष की "राधेश्याम' और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी सिनेमाघरों में आई, पर वो अनुपम खेर की शानदार एक्टिंग वाली इस फिल्म के आगे ढेर हो गईं। आरआरआर के बाद इस फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक थम गई। इस शुक्रवार कोई नई फिल्म रिलीज ना होने के चलते द कश्मीर फाइल्स फायदे में रही। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रविवार को 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.