Move to Jagran APP

Thank You For Coming Box Office Day 7: शहनाज-भूमि की मूवी की बॉक्स ऑफिस पर फूली सांस, मिशन रानीगंज ने चटाई धूल

Thank You For Coming Box Office Day 7 Collection भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग ने छह अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर मिशन रानीगंज के साथ टक्कर ली थी। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई इस मूवी की रिलीज को 1 हफ्ता हो चुका है। हालांकि 1 हफ्ते में ही ये फिल्म कमाई में हांफने लगी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 13 Oct 2023 10:03 AM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2023 10:03 AM (IST)
थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस 1 हफ्ते का कलेक्शन / फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली । Thank You For Coming Box Office Day 13 Collection: शहनाज गिल- भूमि पेडनेकर की मूवी 'थैंक यू फॉर कमिंग' बीते 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सच्ची घटना से प्रेरित 'मिशन रानीगंज' के साथ टक्कर ली थी। हालांकि, दोनों ही फिल्मों की कमाई ICC Cricket World Cup 2023 की वजह से स्लो है।

loksabha election banner

लेकिन 'थैंक यू फॉर कमिंग' के मुकाबले अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज को थिएटर में ऑडियंस ज्यादा मिल रही है। दोनों ही फिल्मों की रिलीज को 1 हफ्ता हो चुका है और इस एक हफ्ते में शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में हालत खस्ता हो गयी है।

1 हफ्ते में बस इतना ही कमा पाई 'थैंक यू फॉर कमिंग'

शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर और कुषा कपिला स्टारर 'थैंक यू फॉर कमिंग' महिलाओं की इंटीमेट लाइफ के बारे में और उनकी डिजायर्स के बारे में दर्शाती हुई फिल्म है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। हालांकि, Box Office पर दो तीन दिनों के अंदर ही इस फिल्म के कदम लड़खड़ाने लगे थे। शुरुआती वीकेंड पर फिल्म ने करोड़ों में कमाई की, लेकिन सोमवार को फिल्म धड़ाम से बॉक्स ऑफिस पर गिरी।

यह भी पढ़ें: Thank You For Coming Collection: नहीं चला शहनाज गिल का जादू, 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने छापे इतने नोट

करण बूलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का कलेक्शन लाखों में पहुंच गया। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक 1 हफ्ते में इस फिल्म ने टोटल 4.61 करोड़ की कमाई की है। सातवें दिन यानी कि गुरुवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 31 लाख कमाए हैं। जबकि, अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने एक हफ्ते में इंडिया में टोटल 18.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है । जो इससे दोगुना है।

थैंक यू फॉर कमिंग 1 वीक कलेक्शन 

वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 6.15 करोड़ रुपए टोटल 
इंडिया नेट कलेक्शन  4.61 करोड़ रुपए टोटल 
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  4.65 करोड़ रुपए टोटल 
हिंदी सिंगल डे कलेक्शन  31 लाख रुपए टोटल 
ओवरसीज कलेक्शन  1.5 करोड़ रुपए टोटल

वर्ल्डवाइड भी 'थैंक यू फॉर कमिंग' की हालत खराब

इंडिया में तो रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की कमाई स्लो है ही, लेकिन दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। थैंक यू फॉर कमिंग ने एक हफ्ते के अंदर वर्ल्डवाइड महज 6.15 करोड़ का बिजनेस किया है।

ओवरसीज ये फिल्म 4.65 करोड़ ही कमा पाई थी। आपको बता दें कि समीक्षकों से तो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने अच्छे रिव्यू मिले थे, लेकिन थिएटर में ये फिल्म हर दिन जिस तरह से दम तोड़ रही है, उसे देखते हुए यही लग रहा है कि इसका सफर बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Thank You For Coming को बताया महिलाओं का शर्मनाक टॉपिक, Ekta Kapoor ने यूं लगाई यूजर की लताड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.