Move to Jagran APP

TBMAUJ Worldwide Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार 'तेरी बातों में...', रविवार को काटा गदर

TBMAUJ Worldwide Collection थिएटर्स में 9 फरवरी को रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिली है। यूनिक स्टोरी लाइन के कारण ये मूवी टिकट विंडो पर काफी पसंद की जा रही है। ग्लोबल लेवल पर फिल्म सेंचुरी लगाने के बेहद करीब पहुंच गई है। यानी मूवी के दूसरे हफ्ते की शुरुआत शानदार नंबर्स से होगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 18 Feb 2024 04:42 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2024 04:42 PM (IST)
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से शाहिद कपूर-कृति सेनन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Worldwide Collection: रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने ऑडियंस को यूनिक स्टोरी लाइन के चलते अपनी कहानी में नहीं उलझाया है। फिल्म शुरुआत से लेकर अब तक एवरेज कलेक्शन करते हुए टिकट विंडो पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई है। 

loksabha election banner

ग्लोबल कलेक्शन में छाई शाहिद-कृति की फिल्म

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शाहिद और कृति की साथ में पहली पिक्चर है। इनकी सिजलिंग जोड़ी के साथ ही फिल्म की यूनिक स्टोरी लाइन भी लोगों को अपील कर रही है। यही वजह है कि उतार-चढ़ाव के बावजूद फिल्म सेंचुरी बना पाने में कामयाब रही है। शाहिद और कृति कि इस फिल्म ने 9 दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन में सॉलिड कमाई कर डाली है।

100 करोड़ की तरफ फिल्म ने बढ़ाए कदम

एक रोबोट का इंसान बनी लड़की का एक आम लड़के से प्यार बड़े पर्दे पर खूब गुल खिला रहा है। फिल्म के सफर का पहला हफ्ता काफी अच्छे कलेक्शन्स के साथ खत्म हो रहा है। मेकर्स की तरफ से 'तेरी बातों में...' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा शेयर किया गया है। फिल्म ने 9 दिनों में 98.06 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। यानी रविवार दिन के अंत तक यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'फाइटर' के बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' यह उपलब्धि हासिल करने वाली इस साल की दूसरी फिल्म होगी। 

यह भी पढ़ें: Hema Malini ने राम मंदिर में किया भरतनाट्यम, 'ड्रीम गर्ल' की डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.