Move to Jagran APP

Srikanth Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में खुलकर खेल रहा है 'श्रीकांत', 7 दिनों में भर गई पॉकेट

Rajkumar Rao की फिल्म श्रीकांत को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 हफ्ता पूरा हो चुका है। इस फिल्म में श्रीकांत बोला का किरदार अदा करने के लिए अभिनेता को खूब वाहवाही मिल रही है। आते ही मैदान के बॉक्स ऑफिस सिंघासन को हिलाने वाली श्रीकांत बोला वर्किंग डेज पर भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। चलिए देखते हैं फिल्म के गुरुवार के आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 17 May 2024 09:02 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 09:02 AM (IST)
श्रीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव कितने टैलेंटेड अभिनेता हैं इसका उदाहरण हम उनकी शाहिद और स्त्री जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। वह जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें ऐसी जान फूंक देते हैं कि मानों वो उन्हीं ही कहानी हो। इस बार राजकुमार राव श्रीकांत बोला की बायोपिक के साथ दर्शकों के बीच आए।

इस फिल्म में अभिनेता ने एक ऐसे नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार अदा किया है, जो भले ही देख न सकता हो, लेकिन उसके इरादे बुलंद है।

10 मई 2024 को रिलीज हुई फिल्म 'श्रीकांत' से एक बार फिर से राजकुमार राव दर्शकों के दिलों के किंग बनने में सफल रहे हैं, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वीकडेज पर भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। चलिए देखते है फिल्म के गुरुवार के आंकड़े-

गुरुवार को भी बॉक्स ऑफिस पर 'श्रीकांत' की रही तेज रफ्तार

अजय देवगन(Ajay Devgn) की मैदान जो 'बड़े मियां छोटे मियां' को पछाड़कर कुछ दिनों तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अकेले ही राज कर रही थी, उसका खेल 'श्रीकांत' ने आते ही बिगाड़ दिया। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में आई, वैसे ही मैदान का कलेक्शन डामाडोल हो गया।

यह भी पढ़ें: Srikanth Collection Day 6: राजकुमार राव की एक्टिंग पर टिकी 'श्रीकांत', हफ्ते भर में कर पाई इतने करोड़ का बिजनेस

श्रीकांत की शुरुआत 2.25 करोड़ से हुई थी और अब भी सात दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीकांत ने गुरुवार को सिंगल डे पर तकरीबन 1.47 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म ने इंडिया में अब तक 17.92 करोड़ का बिजनेस किया है।

श्रीकांत बॉक्स ऑफिस 7 डेज कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड  21.25 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन  17.92 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  1.75 करोड़ रुपए
सिंगल डे गुरुवार कलेक्शन 1.47 करोड़ रुपए 

दुनियाभर में भी 'श्रीकांत' ने कर ली इतनी कमाई

राजकुमार राव की अभिनय कला पर दर्शकों को कोई शक नहीं है। हालांकि, उनकी पिछली कुछ फिल्में जैसे-रूही, बधाई दो और भीड़ बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी कमाई नहीं कर पाई। उनकी ओटीटी पर रिलीज फिल्मों का रिस्पॉन्स भी कुछ खास नहीं रहा है।

राजकुमार राव की लगातार फ्लॉप के बाद वह दोबारा उठ पाएंगे या नहीं, इसे लेकर दर्शक भी असमंजस में थे। श्रीकांत राजकुमार राव के करियर में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट है। इस फिल्म ने इंडिया के अलावा दुनियाभर में लगभग 21.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Srikanth Day 5 Box Office: मंगलवार को डटी रही राजकुमार राव की 'श्रीकांत', पांच दिनों में कर चुकी इतनी कमाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.