Move to Jagran APP

Srikanth Box Office Day 13: 'श्रीकांत' के गले में 'फांस' की तरह अटकी 'मैदान', बुधवार को बस इतनी सी कमाई

राजकुमार राव एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। उनकी फिल्म Srikanth को दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जो इस फिल्म को देख रहा है वो तारीफ तो कर रहा है लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मजबूत पकड़ नहीं बना पा रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह है मैदान। देखते हैं बुधवार को श्रीकांत का कलेक्शन-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 23 May 2024 08:31 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 08:31 AM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर मैदान बनी श्रीकांत के रास्ते का कांटा/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जो भी करते हैं उसमें अपनी जी-जान लगा देते हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'श्रीकांत' में भी दर्शकों को ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस फिल्म में उन्होंने नेत्रहीन उद्योगपति 'श्रीकांत बोला' की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारा।

राजकुमार राव ने खुद को उनके किरदार में कुछ इस कदर ढाला कि उनके फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हालांकि, दर्शकों के प्यार और समीक्षकों की वाहवाही के बावजूद भी श्रीकांत बॉक्स ऑफिस उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पा रहा है और उसकी एक सबसे बड़ी वजह है अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'।

'मैदान' छीन रही है 'श्रीकांत' का बिजनेस?

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज को 40 दिन पूरे हो चुके हैं। स्लो बिजनेस के बावजूद भी इस फिल्म ने थिएटर में अपनी जगह अब तक बनाई हुई है। फिल्म भले ही कछुए की चाल से कमाई कर रही हो, लेकिन इसे अब भी ऑडियंस मिल रही है। यही वजह है कि अजय देवगन की फिल्म को पीछे छोड़ने के बावजूद भी 'श्रीकांत' बॉक्स ऑफिस के मैदान में खुलकर नहीं खेल पा रहा है।

यह भी पढ़ें: Srikanth Box Office Day 12: वर्क डेज पर फिर सिमटी राजकुमार राव की 'श्रीकांत', बिजनेस पर भारी हुआ मंगल

राजकुमार राव की फिल्म का वीकेंड कलेक्शन जहां उठ रहा है, तो वहीं इस वीक डे का बिजनेस धंस जा रहा है। बुधवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर श्रीकांत ने टोटल 1.28 करोड़ तक का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है।

श्रीकांत 13 डेज कलेक्शन-

वर्ल्डवाइड  36.8 करोड़ रुपए 
इंडिया नेट कलेक्शन  30.13 करोड़ रुपए 
बुधवार कमाई इन इंडिया  1.28 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  2.5 करोड़ रुपए 

50 करोड़ भी नहीं छू पाई 'श्रीकांत'

अच्छा रिस्पांस और ढेर सारे प्यार के बावजूद श्रीकांत अब तक 50 करोड़ के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई है। 13 दिन में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन अब तक 30.13 करोड़ और ग्रॉस कलेक्शन 34.3 करोड़ तक का किया है।

इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म ने महज 36.8 करोड़ तक का ही बिजनेस किया है। श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा अलाया एफ और ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Srikanth Box Office Day 11: वीकेंड के बाद फिर लड़खड़ाई 'श्रीकांत' की चाल, सोमवार आते ही बिजनेस पर लगा ग्रहण


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.