Move to Jagran APP

Shaitaan Day 15 Box Office Report: बवंडर मचाने के बाद शांत हुआ 'शैतान', 15वें दिन धड़ाम से लुढ़क गया कलेक्शन

Shaitaan Day 14 Box Office Collection हॉरर थ्रिलर शैतान का बोलबाला बॉक्स ऑफिस पर खूब बोला है। शानदार कहानी के दम पर अजय देवगन की इस मूवी ने हर किसी को प्रभावित किया है। हांलाकि रिलीज के दो सप्ताह बाद इस मूवी के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि 15वें दिन शैतान ने कितना कारोबार किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 22 Mar 2024 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 06:35 PM (IST)
शैतान की कमाई में आई गिरावट (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Collection Day 15: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की सुपरनेचुलर हॉरर थ्रिलर शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तांडव मचाया है। रिलीज के दो सप्ताह में शैतान ने धमाकेदार कमाई कर वाहवाही लूटी है।

लेकिन इस फिल्म के 15वें दिन के कारोबार के आंकड़े देखकर फैंस मायूस होते हुए नजर आ सकते हैं। आइए जानते हैं कि डायरेक्टर विकास बहल की शैतान ने तीसरे शुक्रवार को कितनी कमाई कर ली है। 

15वें दिन शैतान ने किया इतना कलेक्शन

अजय देवगन और आर माधवन की इस हॉरर थ्रिलर ने शुरुआती दिनों से लेकर सेकंड वीकेंड तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। हालांकि बीते सोमवार से इस मूवी की कमाई में कटौती देखी जा रही है और हर रोज शैतान का कलेक्शन का ग्राफ नीचे की तरफ जा रहा है। 

इस बीच सैकनिल्क की तरफ से शैतान के 15वें दिन के अनुमानित आंकड़ों की रिपोर्ट साझा कर दी है। जिसके आधार पर अजय की इस फिल्म ने थर्ड फ्राइडे को महज 2 करोड़ का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही किया है। बीते दिनों की तुलना में शैतान की कमाई की स्तिर काफी अधिक लुढ़क गया है।

शैतान की कमाई का वीकली ग्राफ

     पहला सप्ताह      81.60 करोड़
     दूसरा सप्ताह       36.08 करोड़
     कुल      119.68 करोड़

वीकेंड पर फिर दहाड़एगा शैतान

बेशक आज शैतान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम रहा है। लेकिन इस बात की पूरी गारंटी है कि आने वाले शनिवार और रविवार को ये मूवी कमाई के मामले में लंबी छलांग लगाते हुए नजर आने वाली है। इसका मुख्य कारण ये है कि शैतान की तुलना में कोई बड़ी फिल्म फिलहाल उसे टक्कर देती हुई नहीं दिख रही है। 

मडगांव एक्सप्रेस और स्वतंत्र वीर सावरकर की रिलीज होने से भी अजय देवगन की इस हॉरर थ्रिलर पर कोई खास असर पड़ता हुआ भी नजर नहीं आ रहा है। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Worldwide Collection Day 14: दूसरे हफ्ते भी 'शैतान' ने मचाया गदर, 14वें दिन दुनियाभर में की इतनी कमाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.