Move to Jagran APP

Shaitaan Worldwide Collection Day 14: दूसरे हफ्ते भी 'शैतान' ने मचाया गदर, 14वें दिन दुनियाभर में की इतनी कमाई

R Madhavan और Ajay Devgn स्टारर फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में थमने का नाम नहीं ले रही है। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में यह मूवी गदर मचा रही है। इस फिल्म ने कुछ दिनों पहले ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली थी और अब जल्द ही यह मूवी वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का बिजनेस करने के लिए तैयार है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 22 Mar 2024 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 03:16 PM (IST)
Shaitaan Worldwide Collection Day 14: दूसरे हफ्ते भी 'शैतान' ने मचाया गदर, 14वें दिन दुनियाभर में की इतनी कमाई
शैतान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो गए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना तहलका मचाया हुआ है। न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि वर्ल्डवाइड भी सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म अपना जादू दिखा रही है।

loksabha election banner

दर्शकों को विकास बहल के निर्देशन में बनी यह मूवी काफी पसंद आ रही है। अब आलम ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' और अदा शर्मा की 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' भी इसे कमाई के मामले में टक्कर नहीं दे पा रही है। अब इसके दो हफ्तों के बिजनेस की रिपोर्ट सामने आ गई है। चलिए जानते हैं मूवी ने 14वें दिन कितना कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर भी दहाड़ मारेगा 'शैतान', जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

14वें दिन 'शैतान' ने की इतनी कमाई

8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर माधवन, अजय देवगन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' देश के साथ-साथ विदेशों में भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। कमाई के मामले में दुनियाभर में इस फिल्म का डंका बज रहा है। जल्द ही यह मूवी 100 करोड़ के बाद अब 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है।

बॉक्स ऑफिस पर शैतान को रिलीज हुए 14 दिन पूरे हो गए हैं। ऐसे में सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी ने अभी तक 168.42 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। अकेले गुरुवार को ही इस मूवी ने 6 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में अब अगले हफ्ते तक यह मूवी 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार सकती है।

वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो मूवी ने अभी तक 114 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। बीते दिन इस फिल्म ने 2.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इस फिल्म में अजय देवगन अपनी बेटी को शैतान बने आर माधवन से बचाते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Day 14 Box Office: 'शैतान' ने तोड़ा Fighter का रिकॉर्ड, 14वें दिन कमाई में छोड़ा पीछे?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.