Move to Jagran APP

Shaitaan Worldwide Collection Day 13: नोटों से नहा रहा है 'शैतान', दुनियाभर में 13 दिनों में हुआ मालामाल

Ajay Devgn की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म Shaitaan बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस कर रही है। इंडिया में कहर बरपा रही आर माधवन की ये फिल्म दुनियाभर में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। शैतान ने आते ही कई बड़ी फिल्मों के बिजनेस को छीन लिया है। बुधवार को दुनियाभर में शानदार बिजनेस करने वाली इस मूवी ने 13 दिनों में कितनी कमाई की चलिए जानते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 21 Mar 2024 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 09:20 AM (IST)
शैतान ने 13 दिनों में दुनियाभर में किया इतना कलेक्शन / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan Box Office) की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। इंडिया के साथ-साथ ये मूवी दुनियाभर में भी एक नया रिकॉर्ड कायम करने की तैयारी में है। आर माधवन और अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ने 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

loksabha election banner

आर्टिकल 370, लापता लेडीज और बस्तर जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस बिजनेस तो शैतान पहले ही खा चुका है, लेकिन अजय देवगन की ये फिल्म 'योद्धा' को भी बख्शने के मूड में नहीं दिख रही है। 13 दिनों के अंदर ही दुनियाभर में शैतान ने कहर मचाते हुए ताबड़तोड़ बिजनेस कर डाला है।

दुनियाभर में शैतान का हुआ है इतना कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn)-ज्योतिका और आर माधवन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अपने कदम जमाए हुए है। खास बात ये है कि अजय देवगन की इस मूवी को महज इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दर्शकों का बहुत ही प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Day 13 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर बरपा रहा है 'शैतान' कहर, 13वें दिन भर-भर के छापे नोट

यही वजह है कि फाइटर और हनु मैन के बाद ये 2024 की तीसरी ऐसी फिल्म है, जो दुनियाभर में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है। इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 13 दिनों में लगभग 161.57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और जिस रफ्तार से 'शैतान' आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि इस वीकेंड ही फिल्म 200 करोड़ के साथ दुनियाभर में डबल सेंचुरी मार देगी।

शैतान वर्ल्डवाइड 13 डेज कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड 161.57 करोड़ रुपए 
शैतान बुधवार कलेक्शन  11 करोड़ रुपए 
ओवरसीज कलेक्शन 30 करोड़ रुपए

बुधवार को दुनियाभर में शैतान ने किया कितना बिजनेस?

शैतान ने वर्ल्ड वाइड मंगलवार को लगभग 6.25 करोड़ का बिजनेस किया था। बुधवार को वर्ल्ड वाइड अजय देवगन और आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली। इस फिल्म ने सिंगल डे पर तकरीबन 11 करोड़ रुपए कमाए।

ओवरसीज मार्केट में सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म की कमाई 30 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि दृश्यम की तरह ही 'शैतान' में भी अजय देवगन अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक गुजरते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Worldwide Collection Day 12: दुनियाभर में 'शैतान' को रोकना हुआ नामुमकिन, 200 करोड़ की तरफ लगाई दौड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.