Move to Jagran APP

Shaitaan Day 5 Box Office: वीक डे में भी नहीं कम हुआ 'शैतान' का क्रेज, 5वें दिन कर डाली सॉलिड कमाई

फिल्म Shaitaan इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। रिलीज के पहले 4 दिन में अजय देवगन और आर माधवन की इस हॉरर थ्रिलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर के दिखाया है। इस बीच शैतान के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा जानतारी सामने आ गई है। आइए जानते हैं के पहले मंगलवार को इस मूवी ने कितना कारोबार किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 12 Mar 2024 08:59 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2024 07:35 PM (IST)
5वें दिन शानदार रही शैतान की कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में अगर कोई फिल्म सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है तो वह शैतान (Shaitaan) है। अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन (R. Madhavan) स्टारर इस हॉरर थ्रिलर फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा उम्दा प्रदर्शन कर के दिखाया है। फैंस की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के दम पर शैतान फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

loksabha election banner

जिसका साफ असर फिल्म की 5वें दिन की कमाई पर देखने को मिला है। ऐसे में आइए जानते हैं कि शैतान ने रिलीज के 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया है।

5वें दिन शैतान ने किया शानदार प्रदर्शन

ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली शैतान ने सोमवार को भी कमाई के मामले में शानदार लय बरकरार रखी है। इस हॉरर ड्रामा मूवी ने अब तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। जिसकी वजह से कलेक्शन के मामले में अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म असरदार साबित हुई है।

इस बीच सैकनिल्क की तरफ से शैतान के 5वें दिन के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आए हैं। जिनके मुताबिक डायरेक्टर विकास बहल की इस फिल्म ने मंगलवार को करीब 6.70 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलकेक्शन किया है। वीक डे के आधार फिल्म की ये कमाई काबिल ए तारीफ मानी जा रही है।

शैतान की कमाई का ग्राफ-

     दिन          कलेक्शन
    पहला        15.21 करोड़
    दूसरा       19.18 करोड़
    तीसरा       20.74 करोड़
    चौथा       7.81 करोड़
    पांचवा        6.70 करोड़
     कुल      68.70 करोड़

100 करोड़ पर शैतान की निगाहें

जिस तरह से शैतान की कमाई का कारवां आगे की तरफ बढ़ रहा है, उसके हिसाब से मूवी की नजर सेकंड वीकेंड तक 100 करोड़ के जुदाई आंकड़े को छूने पर रहेगी। हांलाकि इस बात में कोई दोहराए नहीं हैं कि शैतान को जिस हिसाब से अभी रिस्पॉन्स मिल रहा है। उसके आधार पर ये मूवी 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आसानी से कर सकती है।

ये भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में घबराया 'शैतान', लुढ़का फिल्म का बिजनेस, कमाए बस इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.