Move to Jagran APP

Shaitaan Box Office Day 29: 'क्रू' के आगे पस्त हुआ 'शैतान', 150 करोड़ कमाने में अजय देवगन की फिल्म के छूटे पसीने

Shaitaan को बॉक्स ऑफिस पर आए एक महीना होने को है लेकिन यह मूवी अभी तक कमाई के मामले में गिरते-पड़ते आगे बढ़ रही है। अजय देवगन आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्म शैतान की 29वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है। चलिए जानते हैं विकास बहल के निर्देशन में बनी इस मूवी ने अभी तक कितना बिजनेस किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 05 Apr 2024 11:54 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 11:54 PM (IST)
150 करोड़ कमाने में शैतान के छूटे पसीने (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है, लेकिन अभी भी फिल्म का जादू खत्म नहीं हुआ है। इस मूवी को दर्शकों से काफी प्यार मिला है। यही वजह है कि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस कर लिया है।

loksabha election banner

इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही बाकी सभी दूसरी फिल्मों का तख्त हिला दिया, लेकिन करीना कपूर की फिल्म क्रू आने के बाद अब इसकी कमाई में गिरावट हुई है। अब फिल्म का 29वें दिन का बिजनेस सामने आ गया है। चलिए जानते हैं मूवी ने कितना कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में 'शैतान' का खेल खत्म, दर्शकों से उतरा काला साया

150 करोड़ कमाने में शैतान के छूटे पसीने

विकास बहल के निर्देशन में बनी अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर यह सुपरनैचुरल फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है। 14 करोड़ की ओपनिंग के साथ इस मूवी ने कमाई के मामले में हर दिन नया माइल स्टोन एचीव किया और यही वजह है कि फिल्म ने बहुत जल्दी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, लेकिन अब इस मूवी के 150 करोड़ कमाने में पसीने छूट रहे हैं।

अब 'शैतान' के 29वें दिन की कमाई की बात करें, तो फिल्म ने काफी अच्छी कमाई नहीं की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को 'शैतान' ने सिर्फ 43 लाख की कमाई की है। पिछले लगभग एक हफ्ते से इस मूवी की कमाई लाखों में सिमट गई है और अभी तक इसका टोटल कलेक्शन 141.23 करोड़ रुपये हो गया है।

अभी तक यह मूवी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी ने अजय देवगन की सिंघम रिटर्न्स का रिकॉर्ड तोड़ा था।

बता दें कि 'शैतान' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है, तो वहीं इसका प्रोडक्शन कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Worldwide Box Office: दुनियाभर में 'शैतान' ने पसारे पैर, कमाई में तोड़ा 'सिंघम रिटर्न्स' का रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.