Move to Jagran APP

Shaakuntalam Weekend Box Office Collection: पहले ही वीकेंड धराशायी हुई सामंथा की 'शाकुंतलम', बस हुई इतनी कमाई

Shaakuntalam Weekend Box Office Collection सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम से फैंस को काफी उम्मीदे थीं। हालांकि इस माइथोलॉजिकल फिल्म की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई लेकिन वीकेंड आते-आते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। वीकेंड पर फिल्म ने बस इतनी कमाई की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 17 Apr 2023 11:36 AM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2023 11:36 AM (IST)
Shaakuntalam Box Office Collection Day 3 Samantha Ruth Prabhu Failed to Impress Audience Know Weekend Collection/Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। Shaakuntalam Box Office Collection Day 3: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस माइथोलॉजिकल फिल्म को तीन दिन बीत चुके हैं।

loksabha election banner

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का जब ट्रेलर सामने आया था, तो हर किसी को यही उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भोला और दसरा जैसी फिल्मों को टक्कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

फिल्म की शुरुआत तो अच्छी खासी हुई, लेकिन वीकेंड तक आते-आते फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई। चलिए जानते हैं घरेलू बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड फिल्म ने वीकेंड पर टोटल कितनी कमाई की है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने की कुल इतनी कमाई

'यशोदा' की तरह सामंथा रुथ प्रभु की 'शाकुंतलम' भी पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। इस फिल्म को ओरिजिनली तेलुगु भाषा में बनाया गया है। हिंदी भाषा में जहां पहले दिन से ही फिल्म की कमाई लाखों में है, तो वहीं तेलुगु में इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 2.43 करोड़ की कमाई की थी।

हालांकि शनिवार को फिल्म का तेलुगु में कलेक्शन बढ़ने की जगह घट गया और फिल्म में शनिवार को महज 1.25 करोड़ और रविवार को 1.15 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड तक सिर्फ 6.54 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।

दुनियाभर में 'शाकुंतलम' ने की टोटल इतनी कमाई

शाकुंतलम को तेलुगु और हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया था। फिल्म शुरुआत में थिएटर तक भीड़ लाने में सफल रही थी, लेकिन सभी भाषाओं में इस फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ करोड़ का बिजनेस किया।

इंडिया में छह करोड़ की टोटल कमाई करने वाली ये फिल्म दुनियाभर में महज 7.6 करोड़ का ही टोटल बिजनेस कर पाई। आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर ये फिल्म कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से प्रेरित है।

अल्लू अर्जुन की बेटी ने किया डेब्यू

'शाकुंतलम' एक तरफ जहां सामंथा रुथ प्रभु के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, तो वहीं दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपनी शुरुआत की। गुनशेखर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

फिल्म में सामंथा, देव मोहन और अल्लू अरहा के अलावा जिशु सेनगुप्ता, मधु, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला सहित कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.