Move to Jagran APP

Yashoda Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 'यशोदा' के एक हफ्ते हुए पूरे, 7 दिनों में 'ऊंचाई' को दी कड़ी टक्कर

Yashoda Box Office Collection सांमथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। हालांकि वीकडेज में इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है लेकिन ओवरऑल फिल्म की कहानी ऑडियंस के दिलों पर अब भी राज कर रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2022 10:14 AM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 10:14 AM (IST)
Yashoda Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 'यशोदा' के एक हफ्ते हुए पूरे, 7 दिनों में 'ऊंचाई' को दी कड़ी टक्कर
Samatha Ruth Prabhu Film Yashoda Box Office Collection

नई दिल्ली, जेएनएन। Yashoda Box Office Collection: सामंथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' 11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते बीत चुके हैं और तब से लेकर अब तक इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। जिस रफ्तार से फिल्म का कलेक्शन आगे बढ़ रहा है, उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह इस हफ्ते के अंत तक माइलस्टोन को पार कर सकती है। फिल्म ग्रॉस वर्ल्डवाइड 25 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। हालांकि, वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। लेकिन इसकी रफ्तार इसी के साथ रिलीज हुई 'ऊंचाई' के आंकड़े के बहुत करीब पहुंच गई है। आइये जानते हैं कि 'यशोदा' ने टिकट कलेक्शन पर कितनी कमाई की है।

loksabha election banner

'यशोदा' का कुल कलेक्शन

'यशोदा' सामंथा की पैन इंडिया मूवी है। इसके पहले पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा' 2021 में रिलीज हुई थी, लेकिन सांमथा ने उसमें सिर्फ आइटम डांस किया था। अब बतौर लीड एक्ट्रेस यह उनकी पहली पैन इंडिया मूवी है। यशोदा फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की थी। यशोदा ने पहले दिन 3.06 करोड़ का बिजनेस किया। 12 नवंबर को फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा देखने को मिला। फिल्म का कलेक्शन 3.64 करोड़ रहा। लेकिन तीसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी सी गिरावट देखी गई। रविवार 13 नवंबर को फिल्म ने 3.58 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद वीकडेज में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फिल्म दर्शकों के बीच रिस्पांस तो अच्छा दे रही है, लेकिन कमाई के मामले में सुस्त हो गई है।

फिल्म का कलेक्शन सोमवार को 1.35 करोड़ रहा। फिर मंगलवार को फिल्म की कमाई 89 लाख और बुधवार को 75 लाख रही। गिरते आंकड़ों के बीच फिल्म के सातवें दिन के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं। गुरुवार 17 नवंबर को फिल्म ने केवल 70 लाख का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 13.95 करोड़ रुपये हो गया है।

सरोगेट मदर की कहानी पर आधारित है 'यशोदा'

'यशोदा' हरी और हरीश द्वारा डायरेक्ट की गई मूवी है। यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है, जिसकी कहानी सरोगेसी पर आधारित है। सांमथा ने इस फिल्म में सरोगेट मदर का रोल प्ले किया है। उनके अलावा समपथ, मुरली, वारालक्ष्मी सार्थकुमार और उन्नी मुकुंदन की एक्टिंग भी सपोर्टिंग एक्टर्स के तौर पर फिल्म में देखी गई। फिल्म को शिवालेंका कृष्णा ने प्रोड्यूस किया है। 

कितनी भाषाओं में रिलीज हुई है यह मूवी

वीमेन ओरिएंटेड 'यशोदा' को तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है। हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। 

'ऊंचाई' को दे रही कड़ी टक्कर

पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' भी सांमथा की 'यशोदा' के साथ ही रिलीज हुई थी। ऊंचाई का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन भी अब तक अच्छा रहा है। 'यशोदा' के आंकड़ों को देखते हुए यह साफ है कि यह फिल्म अमिताभ बच्चन अभिनीत ऊंचाई को कड़ी टक्कर दे रही है। 'ऊंचाई' की अभी तक की कुल कमाई 17.01 करोड़ हुई है। जबकि 'यशोदा' का कुल कलेक्शन 13.95 करोड़ तक आ गया है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: 'विजय सलगांवकर' के पास सिर्फ तीन दिन का वक्त, पुलिस को मिले सबूत बढ़ाएंगे परिवार की मुश्किलें!

यह भी पढ़ें: Veteran Actor Krishna Dies: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.