Move to Jagran APP

Veteran Actor Krishna Dies: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Actor Krishna Passes Away साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का 15 नवंबर की सुबह निधन हो गया। वह एक जाने माने सुपरस्टार थे। कुछ ही महीनों पहले महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 15 Nov 2022 07:47 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 10:04 AM (IST)
Mahesh Babu Father Krishna Ghattamaneni Passed Away

नई दिल्ली, जेएनएन। Veteran Actor Krishna Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी ने मंगलवार सुबह (15 नवंबर) इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। कृष्णा घट्टामनेनी को कार्डियक अरेस्ट के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था।

loksabha election banner

महेश बाबू के पिता कृष्णा जाने-माने तेलुगू एक्टर थे। उन्हें इंडस्ट्री में सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी जाना जाता था। उनके निधन पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर बताया कि कृष्णा घट्टामनेनी ने 79 की उम्र कार्डियक अरेस्ट के चलते हैदराबाद में अपनी आखिरी सांस ली।

350 से भी ज्यादा फिल्मों में किया काम

दिवंगत कृष्णा घट्टामनेनी ने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था और अपने जमाने के टॉप एक्टर में से एक थे। इसके साथ ही वह दिग्गज निर्माता-निर्देशक भी माने जाते थे। अपने काम से उन्होंने लोगों का दिल जीता। इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए 2009 में उन्हें पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इससे पहले 1997 में उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था।  एक्टर, निर्माता और निर्देशक होने के साथ ही वह कांग्रेस पार्टी से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी थे। 

इसी साल हुआ था महेश बाबू के भाई और मां का निधन

महेश बाबू के लिए यह साल किसी मुश्किल वक्त से कम न रहा होगा। इसी साल जनवरी में उनके भाई रमेश बाबू की डेथ हो गई थी। फिर इसी साल उन्होंने अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। इंदिरा देवी को उम्र से संबंधित बीमारी थी। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन सेहत में कोई सुधार नहीं हो पाया और उन्होंने सितंबर में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: Superstar Krishna Death: महेश बाबू के पिता के निधन से शोक में इंडस्ट्री, रजनीकांत ने कहा- बहुत बड़ी क्षति है

यह भी पढ़ें: Krishna Health update: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत नाजुक, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में कराया भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.