नई दिल्ली, जेएनएन। गोवर्धन पूजा का दिन बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए बेहतरीन रहा है। इस छुट्टी पर सभी फ़िल्मों ने बेहतरीन कलेक्शन किया। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म सांड की आंख को उसका हक़ मिलता नज़र आ रहा है। समीक्षकों के इम्तेहान में खरी उतरी फ़िल्म ने सोमवार को ज़बर्दस्त प्रदर्शन किया और कलेक्शंस में ओपनिंग के मुक़ाबले 5 गुना से अधिक कमाई की। 

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, सांड की आंख ने सोमवार को 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। आपको याद दिला दें कि फ़िल्म ने 25 अक्टूबर को महज़ 60 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी, जबकि ट्रेड ने 3 करोड़ के आस-पास ओपनिंग रहने के कयास लगाये थे। अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 के साथ रिलीज़ हुई सांड की आंख के इस प्रदर्शन को निराशाजनक माना गया। हालांकि ओपनिंग वीकेंड के बाक़ी दो दिनों में फ़िल्म के कलेक्शंस में उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी हुई।

शनिवार को सांड की आंख ने 1.20 करोड़ और रविवार को 1 करोड़ का कलेक्शन किया था। मगर, सोमवार को गोवर्धन पूजा की छुट्टी में तो जैसे बांध टूट गया हो। सांड की आंख का अब चार दिनों का कलेक्शन 6.30 करोड़ हो गया है। आने वाले दिनों में फ़िल्म के रफ़्तार पकड़ने की सम्भावना है, क्योंकि क्रिटिक्स द्वारा सराहे जाने के बाद फ़िल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी ख़ूब फ़ायदा मिलने की उम्मीद है। 

वहीं, राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चाइना ने भी सोमवार को ज़बर्दस्त कमाई की है। इस फ़िल्म ने सोमवार को 3 करोड़ की कमाई की, जिसके साथ 4 दिनों का नेट कलेक्शन 6.75 करोड़ हो चुका है। 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने एक करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार और रविवार को 1.50 करोड़ और 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप