Move to Jagran APP

Cirkus Day 4 Collection: मंडे टेस्ट में बेकरतब रही कॉमेडी ऑफ एरर्स से भरी 'सर्कस', कमाए सिर्फ इतने करोड़

Cirkus Day 4 Collection हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस को क्रिसमस का फायदा नहीं मिला। इतने सुनहरे मौके पर रिलीज होने के बाद भी रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित की गई है आपको बॉक्स ऑफिस पर पिटती नजर आ रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2022 07:20 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 07:20 AM (IST)
Still Image of Ranveer Singh and Pooja Hegde from Cirkus

नई दिल्ली, जेएनएन। Cirkus Day 4 Collection: क्रिसमस के आसपास रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस को सिनेमाघरों में लगे हुए चार दिन बीत चुके हैं। इस बीच जेम्स कैमरून की 'अवतार 2' और अभिषेक पाठक की 'दृश्यम 2' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी है। रोहित शेट्टी की फिल्मों को सफलता की गारंटी माना जाता है, लेकिन इस बार 'गोलमाल' सीरीज जैसी हिट फिल्म देने वाले इस निर्देशक को बड़ा झटका लगा है। ओपनिंग वीकेंड पर उनकी फिल्म टांय-टांय फिस्स हो गई। कुछ ऐसा ही हाल फिल्म रिलीज के पहले सोमवार को भी रहा। बड़े बजट की फिल्म बनाने के बाद भी इसे वैसा रिस्पांस नहीं मिल रहा, जैसा इस निर्देशक की बाकी फिल्मों का रहा है।

loksabha election banner

टॉप 5 फिल्मों की ओपनिंग के बराबर भी नहीं कलेक्शन

चार दिनों में फिल्म का जितना कलेक्शन हुआ है, उतने के लगभग बराबर या उससे ज्यादा तो इस साल की टॉप 5 फिल्मों ने कमाई कर ली थी। इस साल की 'दृश्यम 2' ने चार दिनों में 76.01 करोड़ का बिजनेस किया था। इसी तरह 'भूल भुलैया 2' ने 66.71 करोड़, 'ब्रह्मास्त्र' ने 50 करोड़ के आसपास, 'राम सेतु' ने 40.20 करोड़ और 'भेड़िया' ने 33.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

बॉलीवुड मूवीज रिव्यूज के मुताबिक, 'सर्कस' का चौथे दिन का कलेक्शन 2.25-3 करोड़ के बीच का रहा। इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 23 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

'सर्कस' का अब तक का कलेक्शन

पहला दिन - 6.25 करोड़

दूसरा दिन - 6.4 करोड़

तीसरा दिन - 8.2 करोड़

रोहित शेट्टी की सबसे खराब फिल्म

'सर्कस' की अब तक की कमाई इतनी कम रही है कि यह उनकी अब तक की सबसे लोएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म रही है। फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में हैं। उनके अलावा वरुण शर्मा और जॉनी लीवर की कॉमेडी भी दर्शकों के लिए रखी गई है। पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिज इस मूवी की लीडिंग लेडी हैं। इनके अलावा संजय मिश्रा और मुकेश तिवारी का भी अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने स्पेशल डांस नंबर भी परफॉर्म किया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: आज भी पुराने घर में रहते हैं सलमान खान, इस वजह से नहीं छोड़ पा रहे गैलेक्सी अपार्टमेंट

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma केस में आरोपी शीजान भी डिप्रेशन से थे पीड़ित, बचपन में कर चुके हैं यौन उत्पीड़न का सामना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.