Move to Jagran APP

Rockstar Box Office Collection: 13 साल बाद भी नहीं कम हुआ 'रॉकस्टार' का जुनून, कमाई में फिर उड़ाया गर्दा

Rockstar Re-Release Box Office सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म रॉकस्टार को हाल ही में री-रिलीज किया गया है। मल्टीप्लेक्स की तरफ से रॉकस्टार को 13 साल बाद बड़े पर्दे पर उतारा गया है और फैंस में इसका क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर भी इस मूवी ने कमाई के मामले में धमाल मचा दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Tue, 18 Jun 2024 01:00 PM (IST)
Rockstar Box Office Collection: 13 साल बाद भी नहीं कम हुआ 'रॉकस्टार' का जुनून, कमाई में फिर उड़ाया गर्दा
बॉक्स ऑफिस पर छाई रॉकस्टार (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rockstar Re-Release Box Office Collection:निर्देशक इम्तियाज अली शानदार रोमांटिक फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं। एक दशक से ज्यादा समय पहले उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म रॉकस्टार का निर्माण किया था और ये इस मूवी ने फैंस का दिल बखूबी जीता। 

फिल्म की कहानी और गानों ने हर किसी को प्रभावित किया। हाल ही में मल्टीप्लेक्स पीवीआर (PVR) की तरफ से रॉकस्टार को 13 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया और बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में रणबीर की मूवी ने कमाल का प्रदर्शन कर के दिखा दिया है। आइए जानते हैं कि री-रिलीज में रॉकस्टार की कमाई कितनी रही।

री-रिलीज में गर्दा उड़ा रही रॉकस्टार

रॉकस्टार को रणबीर कपूर के फिल्मी करियर की शानदार मूवीज में करार दिया जाता है। साल 2011 में इस मूवी को पहली बार रिलीज किया गया था और अब इतने सालों बाद ये दोबारा से सिनेमाघरों में आ गई है। रॉकस्टार को लेकर फैंस में जबरदस्त दिवानगी देखने को मिल रही है और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है। 

ये भी पढ़ें- सिनेमाघरों में फिर पहुंचीं रणबीर कपूर की Animal, 'रॉकस्टार' ने बनाया एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड

इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक अब तक रॉकस्टार ने री-रिलीज में करीब 5.80 करोड़ की कमाई कर ली है। सिंगल शो प्रतिदिन और सिर्फ पीवीआर में रिलीज के आधार पर मूवी का ये कलेक्शन काफी असरदार माना जा रहा है। रॉकस्टार के इस प्रदर्शन ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। 

आलम है कि री-रिलीज में भी रॉकस्टार को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक थिएटर में पहुंच रहे हैं। यही कारण है जो ये फिल्म चर्चा में आ गई है। 

2011 में कैसा रहा था रॉकस्टार का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन 

13 साल पहले जब रॉकस्टार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो बॉक्स ऑफिस पर उतना जबरदस्त प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही थी, लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार रॉकस्टार ने 2011 में बॉक्स ऑफिस पर करीब 62 करोड़ का कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें- कहानी सुनाते हुए Ranbir Kapoor की झोली में गिरी ये हिट मूवी, मिनटों में कर दी जॉन अब्राहम की छुट्टी