Move to Jagran APP

सिनेमाघरों में फिर पहुंचीं रणबीर कपूर की Animal, 'रॉकस्टार' ने बनाया एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड

हाल ही में देश के प्रचलित मल्टीप्लेक्स पीवीआर (PVR) की तरफ से पुरानी फिल्मों को री रिलीज करने का एलान किया गया। जिसके तहत अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर एनिमल (Animal Movie) और रॉकस्टार को दोबारा से सिनेमाघरों पर उतारा गया है। इस बीच अभिनेता की रॉकस्टार (Rockstar) ने टिकटों की एडवांस बुकिंग के मामले में धमाकेदार रिकॉर्ड बना डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 31 May 2024 03:28 PM (IST)
सिनेमाघरों में फिर पहुंचीं रणबीर कपूर की Animal, 'रॉकस्टार' ने बनाया एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड
फिर से रिलीज हुईं रणबीर कपूर की ये फिल्में (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम जरूर शामिल होगा। बीते साल फिल्म एनिमल (Animal Movie) के जरिए बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले रणबीर फिर से रणविजय सिंह के किरदार में लौट आए हैं। 

पॉपुलर मल्टीप्लेक्स पीवीआर की तरफ से हाल ही में पुरानी बॉलीवुड फिल्मों को थिएटर में री-रिलीज किया गया है। इस कड़ी में रणबीर कपूर की 13 साल पुरानी मूवी रॉकस्टार (Rockstar) और इसके साथ एनिमल ने भी दोबारा से सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है। इस दौरान रॉकस्टार ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड बना डाला है। 

एडवांस बुकिंग में रॉकस्टार ने मचाया धमाल

साल 2011 में निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। शानदार कहानी और बेहतरीन गानों के दम पर इस मूवी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने रॉकस्टार के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखा और रणबीर के साथ उनकी जोड़ी सफल साबित हुई। 

ये भी पढ़ें- World No Tobacco Day: रणबीर से शाहिद तक, इन 8 चेन स्मोकर सुपरस्टार्स ने सिगरेट से की तौबा, ऐसे छूटी बुरी लत

आज भी रॉकस्टार रणबीर कपूर की सबसे शानदार फिल्मों में गिना जाता है। अब जब ये फिल्म सालों बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तो इसको लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी की 1 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है, जोकि काफी हैरान करने वाला है। 

इससे ये पता लगता है कि इतने सालों बाद भी फैंस में रॉकस्टार का जुनून खत्म नहीं हुआ है। बता दें कि आज से ये फिल्म पीवीआर मल्टीप्लेक्स में देखने को मिलेगी। 

एनिमल के साथ ये फिल्म भी हुई दोबारा रिलीज

रणबीर कपूर की रॉकस्टार और एनिमल के अलावा सुपरस्टार ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म भी सालों बाद थिएटर में री-रिलीज की गई है। दरअसल फिल्म जिंदगी मिलेगी न दोबारा भी पीवीआर मल्टीप्लेक्स में दस्तक दे चुकी है। अगर आप भी इन फिल्मों के पसंद करते हैं तो सिल्वर स्क्रीन पर इन्हें दोबारा देखने का आपके पास खास मौका है। 

ये भी पढ़ें- अबरार से ज्यादा निर्दयी है Animal Park का 'अजीज', कमजोर दिल वाले न देखें खून से लथपथ Ranbir Kapoor की BTS फोटोज