Move to Jagran APP

अबरार से ज्यादा निर्दयी है Animal Park का 'अजीज', कमजोर दिल वाले न देखें खून से लथपथ Ranbir Kapoor की BTS फोटोज

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित Animal Park का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। दर्शकों की एक्साइटमेंट को चौगुना करने के लिए रणबीर कपूर खूनी अवतार में लौट आये हैं। फिल्म में अभिनेता अबरार से भी ज्यादा खतरनाक अवतार में दिखाई देंगे। एनिमल फिल्म से अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का अजीज के किरदार में बीटीएस फोटोज वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Thu, 30 May 2024 07:01 PM (IST)
अबरार से ज्यादा निर्दयी है Animal Park का 'अजीज', कमजोर दिल वाले न देखें खून से लथपथ Ranbir Kapoor की BTS फोटोज
एनिमल के अजीज बनकर छाये रणबीर कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल (Animal) की शानदार सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा अगले पार्ट की तैयारी में जुट गये हैं। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) खतरनाक विलेन अबरार हक बनकर छा गये थे। अब रणविजय का मुकाबला अबरार के भाई अजीज (Aziz) से होगा।

एनिमल में पहले ही अजीज का हिंट मिल गया था। रणविजय को हराने के लिए अबरार ने अपने भाई अजीज की प्लास्टिक सर्जरी करवा दी थी और उसे रणविजय का हमशक्ल बना दिया गया था। एनिमल में अजीज का इंट्रो भी दे दिया गया था। हाल ही में, फिल्म से रणबीर कपूर की बीटीएस फोटोज सामने आई हैं, जो एक बार लोगों का ध्यान खींच रही हैं। 

एनिमल से रणबीर कपूर की बीटीएस फोटोज

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने 30 मई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एनिमल से अजीज की बीटीएस फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में रणबीर कपूर खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। व्हाइट टी-शर्ट में अभिनेता का खून से लथपथ लुक किसी की भी रूह कंपाने के लिए काफी है। इसे शेयर करते हुए आलिम हकीन ने कैप्शन में लिखा, "एनिमल में अजीज के रूप में रणबीर कपूर।"

Ranbir Kapoor In animal

आलिम ने लिखा, "ये कुछ तस्वीरें हैं जो मैंने फिल्म एनिमल के सेट पर अजीज इंट्रो शूट के दिन क्लिक की थीं और इन तस्वीरों में मेरे लिए सबसे अच्छी बात वो भावना है जो आप रणबीर की आंखों में देख सकते हैं। फिल्म का लुक मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा। मुझे याद है कि जब रणबीर शॉट खत्म करने के बाद मेरे बगल में बैठे थे, तो मैंने उनसे कुछ तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति मांगी थी, क्योंकि आधिकारिक फोटोग्राफर को किसी इमरजेंसी की वजह से जल्दी जाना पड़ा था।"

Ranbir Kapoor Photos

यह भी पढ़ें- Ramayana के 'भगवान राम' का बदला अवतार, Ranbir Kapoor का लेटेस्ट लुक देख फिदा हुए फैंस

आलिम ने कहा, "दर्शकों ने एनिमल में रणबीर के सभी लुक को खूब पसंद किया है और अजीज के किरदार ने भी दमदार छाप छोड़ी है। एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में हम सभी में से सर्वश्रेष्ठ को सामने लाने के लिए प्रतिभाशाली निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी को पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए।"

Aalim Hakim

यह भी पढ़ें- Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' नहीं बिगाड़ेगी 'लव एंड वॉर' का खेल, कानूनी पेंच के बीच यूं बैलेंस बनाएंगे एक्टर