Move to Jagran APP

प्रभास की फिल्म Adipurush की एडवांस बुकिंग धमाकेदार, 35 हजार से ज्यादा टिकटों की हिंदी बेल्ट में बिक्री

Adipurush Advance Booking Box Office आदिपुरुष फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हो रही है। इस फिल्म में प्रभास ने प्रभु श्री राम की भूमिका निभाई है। वहीं फिल्म में माता सीता की भूमिका में कृति सेनन है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 11 Jun 2023 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jun 2023 07:23 PM (IST)
Adipurush Advance Booking Box Office, Adipurush film news

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Advance Booking Box Office: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। इसके चलते, इस फिल्म को लेकर गजब का उत्साह है। अब तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चैन में फिल्म की एडवांस बुकिंग 35 हजार से ज्यादा की हो चुकी है। इन तीनों ही सिनेमाघरों की चैन में 18 हजार से ज्यादा टिकटें ओपनिंग डे पर बेची गई है और ओपनिंग वीकेंड पर तीनों ने अब तक 35000 से ज्यादा टिकट बेच दी गई है। इससे पता चलता है कि लोगों के बीच आदिपुरुष को लेकर गजब का उत्साह है। 

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म आदिपुरुष की कितनी टिकटें बेचीं गई है?

रविवार शाम 6:00 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार आदिपुरुष फिल्म की 18 हजार से ज्यादा टिकटें मल्टीप्लेक्सेस में बेचीं गई हैं। इनमें पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस शामिल है। अंदाजा है कि रात होते-होते यह नंबर 23 से 25000 के बीच हो जाएगा। पीवीआर ने 8800 टिकटें बेचीं हैं। वहीं, आईनॉक्स ने 6200 टिकटें बेचीं है। सिनेपोलिस ने भी अच्छी टिकटें बेची हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आदिपुरुष की टिकटों की क्या कलाकार भी बल्क बुकिंग करने वाले है?

खास बात यह है कि रविवार दोपहर 12:00 बजे से शाम 6:00 बजे के बीच 7800 से ज्यादा टिकटें बेचीं गई है। कई जगह बल्क बुकिंग हो रही है। कई कलाकारों ने भी वादा किया है कि वे भी बल्क बुकिंग करने वाले है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह धुआंधार बुकिंग सेलिब्रिटीज के कारण हो रही है या हनुमान जी की एक सीट के कारण हो रही है या पब्लिक खुद बुक कर रही है। 4 दिनों के मोमेंटम को देखें तो यह शानदार एडवांस बुकिंग है।

एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड किसके नाम है?

फिलहाल पठान, केजीएफ 2 और ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ रही है। क्या आदिपुरुष इन सभी के रिकॉर्ड को तोड़ता है। यह देखने वाली बात होगी। प्रभास की फिल्म श्री रामायण पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास प्रभु श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, कृति सेनन माता सीता की भूमिका में है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस में भी गजब का उत्साह है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.