Move to Jagran APP

PS2 Vs KKBKKJ Worldwide Collection: ऐश्वर्या की फिल्म 200 करोड़ के पार, सलमान की मूवी को चटाई धूल

PS2 Vs KKBKKJ Worldwide Collection किसी का भाई किसी की जान और पोन्नियिन सेल्वन-2 के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी। वीकेंड तक दोनों ही फिल्मों ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था लेकिन अब ऐश्वर्या की मूवी ने सलमान की फिल्म को पछाड़ दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 02 May 2023 11:20 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 11:20 AM (IST)
Ponniyin Selvan 2 Vs Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Aishwarya Rai Historical Film Enter in 200 Cr Worldwide/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। PS2 Vs KKBKKJ Worldwide Collection: अप्रैल में इंडियन सिनेमा के दो बड़े सितारों सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

loksabha election banner

ये दोनों फिल्में एक हफ्ते के गैप में रिलीज हुई। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक फिल्म को जहां अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया, तो वहीं सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज हुई। ये दोनों ही फिल्में दुनियाभर में कम समय में दमदार कमाई कर रही है।

दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर नेक टू नेक कॉम्पिटिशन देखने को मिल है। हालांकि, अब सलमान की फिल्म वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में थोड़ी पीछे रह गई है। चलिए जानते हैं पीएस-2 और किसी का भाई, किसी की जान में वर्ल्डवाइड अब तक कितनी कमाई हो चुकी है।

किसी का भाई, किसी की जान की दुनियाभर में शानदार कमाई

'किसी का भाई, किसी की जान' ईद के मौके यानी कि 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार भले ही धीमी हो चुकी है, लेकिन दुनियाभर में ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

भाईजान सलमान खान की फिल्म ने वीकेंड तक दुनियाभर में 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, लेकिन अब इस फिल्म ने सोमवार को टोटल 174 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है। जिस तरह से दबंग खान की फिल्म वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने सलमान खान की फिल्म को दी मात

घरेलू बॉक्स पर किसी का भाई, किसी की जान ने टोटल 102 करोड़ और पोन्नियिन सेल्वन-2 ने 105 करोड़ कमाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस के बाद अब ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की चोल साम्राज्य पर बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

इस फिल्म ने चौथे दिन यानी कि सोमवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए वर्ल्डवाइड 212.35 करोड़ की टोटल कमाई की है। आपको बता दें कि 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 7 से 8 करोड़ की कमाई कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.