Move to Jagran APP

KKBKKJ Box Office Day 11: सोमवार के टेस्ट में फेल हुई सलमान खान की फिल्म, सिर्फ कर पाई इतनी सी कमाई

KKBKKJ Box Office Day 11 सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान लोगों को इम्प्रेस करने में असफल रही है। इस फिल्म में दूसरे वीकेंड पर भले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया लेकिन मंडे को फिल्म सिर्फ इतना सा बिजनेस कर पाई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 02 May 2023 08:42 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 09:37 AM (IST)
KKBKKJ Box Office Day 11: सोमवार के टेस्ट में फेल हुई सलमान खान की फिल्म, सिर्फ कर पाई इतनी सी कमाई
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 11 Salman Khan Shehnaaz Gill Pooja Hegde Film/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। KKBKKJ Box Office Day 11: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ईद के मौके पर फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' लेकर आए। इस फिल्म में उनको साउथ स्टार्स के साथ-साथ नए चेहरों का भी साथ मिला। हालांकि, इस बार फैंस के लिए सलमान खान की ईदी फीकी रही।

loksabha election banner

भाईजान की फिल्म की शुरुआत तो अच्छी हुई, लेकिन हर दिन के साथ इस फिल्म की कमाई में गिरावट आई। वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई लगभग 50 प्रतिशत तक घट गई।

हालांकि, फिर भी फैंस को यही उम्मीद थी कि ये फिल्म दूसरे वीकेंड पर कमाई कर लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब सोमवार को भी 'किसी का भाई, किसी की जान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फेल रही।

सोमवार को 'किसी का भाई, किसी की जान' ने की इतनी कमाई

सलमान खान के स्टारडम के हिसाब से उनकी फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। दूसरे वीकेंड पर भाईजान की फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, लेकिन सोमवार को एक बार फिर से 'किसी का भाई, किसी की जान' की कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर घट गई।

रविवार को एक्शन और रोमांटिक फिल्म ने जहां 4. 35 करोड़ का टोटल बिजनेस किया था, तो वहीं मंडे को फिल्म का कलेक्शन घट गया और दबंग खान की मूवी सिर्फ सिंगल डे पर 2.48 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक की टोटल कमाई 102.63 करोड़ की है, जबकि इसके बाद रिलीज हुई फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने चौथे ही दिन पर 105 करोड़ कमा लिए हैं।

साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है सलमान खान की फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' तमिल मूवी वीरम का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। मूवी में अजीत कुमार और तमन्ना भाटिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। किसी का भाई, किसी की जान में सलमान खान के अपोजिट पहली बार मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ आनंद के साथ-साथ साउथ स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.