नई दिल्ली, जेएनएन।Ponniyin Selvan 1 Box Office Day 6: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म इंडिया के साथ-साथ विदेशी ऑडियंस को भी इंप्रेस करने में सफल रही। हर नए दिन के साथ यह ऐतिहासिक फिल्म साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा चुकी है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' को भी पीएस-1 ने पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म ने एक तरफ जहां पांच दिनों में ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया, तो वही दूसरी तरफ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

छह दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई

मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन1' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही हैं। हालांकि सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 50% की गिरावट आई, लेकिन मंगलवार को पीएस-1 को फेस्टिवल का पूरा फायदा मिला और फिल्म के कलेक्शन में काफी उछाल आया। हालांकि बुधवार को फिल्म को दशहरे की छुट्टी का बहुत ज्यादा फायदा नहीं मिला और फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन पर 20.30 करोड़ की कमाई की। यानी कि अब तक ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 185. 8 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले दिन पीएस-1 ने 36.5 करोड़, दूसरे दिन 34.6 करोड़ और तीसरे दिन 39.2 करोड़ का वीकेंड पर सभी भाषाओं में बिजनेस किया था। तो वही मंडे को इस फिल्म ने 19 करोड़ और मंगलवार को पीएस-1 ने 27.50 करोड़ का बिजनेस किया।

साउथ में 'पोन्नियिन सेल्वन 1' कर रही है अच्छी कमाई

500 करोड़ के बजट में बनी पोन्नियिन सेल्वन1 साउथ सिनेमा में काफी अच्छी कमाई कर रही है। हिंदी भाषा में जहां ये फिल्म स्लो है तो वहीं फिल्म ने तमिल सिनेमा में इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। इसके अलावा फिल्म ने सभी भाषाओं में अच्छा बिजनेस किया है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया था। तमिल में इस फिल्म ने कमाई के मामले में थलापति विजय, रजनीकांत की 2.0 और प्रभास की फिल्म बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है और सबसे कम समय में ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म है। 'पोन्नियिन सेल्वन1' में ऐश्वर्या राय चियान विक्रम के अलावा तृषा कृष्णन, कार्थी, जयम रवि, सोभिता धुलिपाला अहम भूमिका में नजर आए।

यह भी पढ़ें: PS1 Box Office Day 5: विक्रम वेधा ही नहीं, साउथ फिल्मों को भी 'पोन्नियिन सेल्वन' ने चटाई धूल, रजनीकांत भी पीछे

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 1 Box Office Day 4: ऐश्वर्या राय की PS-1 का चौथे दिन नहीं चला जादू, इतने करोड़ पर सिमटी फिल्म

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट