Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 1 Box Office Day 4: ऐश्वर्या राय की PS-1 का चौथे दिन नहीं चला जादू, इतने करोड़ पर सिमटी फिल्म

Ponniyin Selvan 1 Box Office मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है लेकिन वीकेंड के बाद चौथे दिन सोमवार को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू कायम रखने में असफल रही।

By Jagran NewsEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 04 Oct 2022 09:16 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 09:16 AM (IST)
Ponniyin Selvan 1 Box Office Day 4: ऐश्वर्या राय की PS-1 का चौथे दिन नहीं चला जादू, इतने करोड़ पर सिमटी फिल्म
Ponniyin Selvan 1 Box Office collection day 4 aishwarya rai film can not hold their magic. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Ponniyin Selvan 1 Box Office Day 4: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका कर रही है। महज तीन दिन में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में 230 करोड़ और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर फिल्म ने 110 करोड़ के लगभग कमाई की है। हालांकि चौथे दिन ऐश्वर्या राय और विक्रम स्टारर इस फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है और चौथे दिन इस फिल्म का जादू ऑडियंस पर नहीं चला और और फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ा।

loksabha election banner

चौथे दिन 'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने महज कमाए इतने करोड़

'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन चौथे दिन मणि रत्नम की ये फिल्म स्लो हो गई और इस फिल्म ने महज सोमवार को 19. 50 करोड़ कमाए हैं। हिन्दी में इस फिल्म ने सोमवार को महज 1.20 करोड़ का बिजनेस किया और साउथ में इस फिल्म ने 17 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। शुक्रवार से सोमवार तक फिल्म की टोटल कमाई 129. 80 करोड़ की हुई है। मल्टी स्टारर कास्ट वाली इस फिल्म ने पहले दिन 36.5 करोड़, दूसरे दिन 34.6 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 39. 2 करोड़ का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

कमाई के मामले में विक्रम वेधा को छोड़ा पीछे

सोमवार को ऐश्वर्या राय की फिल्म कमाई पर भले ही असर पड़ा हो, लेकिन इसके बावजूद ओवरसीस और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' को पछाड़ दिया है। विक्रम वेधा ने अब तक ओवर ऑल रविवार तक केवल 39करोड़ का बिजनेस किया है। आपको बता दें ये दोनों फिल्में ही 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐश्वर्या राय स्टारर ये फिल्म चोल साम्राज्य पर आधारित है, जहां सभी किरदारों को बड़ी ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया है। इस फिल्म के बाद अब ऑडियंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan Weekend Collection: ऋतिक रोशन से आगे निकलीं ऐश्वर्या राय, दुनियाभर में PS-1 की छप्पर फाड़ कमाई

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan Collection Day 2: 'विक्रम वेधा' को ऐश्वर्या राय ने चटाई धूल, दो दिन में 100 करोड़ पार हुई PS-1


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.