Move to Jagran APP

Pathaan WorldWide Collection Day 21: राम चरण की इस फिल्म को कड़ी टक्कर देगी 'पठान', दुनियाभर में छप्पर फाड़ कमाई

Pathaan WorldWide Collection Day 21 शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण की पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। दुनियाभर की कमाई के मामले में बाहुबली 2 के पास पहुंचकर अब पठान आरआरआर को टक्कर देने की तैयारी कर रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 15 Feb 2023 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2023 11:38 AM (IST)
Pathaan Worldwide Collection Box Office Shah Rukh Khan is Ready to Give Tough Fight to Ram Charan Jr Ntr Rrr/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan WorldWide Collection Day 21: पठान की रिलीज को 20 दिन बीत चुके हैं और अब भी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 21 दिन के बाद जहां शाह रुख खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार है, तो वहीं अब दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म एक के बाद एक फिल्मों को पछाड़ रही है।

loksabha election banner

ब्रह्मास्त्र से लेकर दृश्यम और बाहुबली तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक करने के बाद अब शाह रुख-दीपिका पादुकोण की पठान 'आरआरआर' को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर चुकी है।

दुनियाभर में पठान की हुई टोटल इतनी कमाई

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां पठान ने अब तक 498. 9 करोड़ का बिजनेस किया है, तो वहीं दूसरी तरफ एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने दुनियाभर में 952 करोड़ की कमाई कर ली है और उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब वर्ल्डवाइड ये फिल्म 1000 करोड़ कमाने के साथ ही 'बाहुबली-2' को पछाड़ सकती है।

उसके बाद शाह रुख खान की पठान की टक्कर सीधा राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' के साथ होगी। एस एस राजामौली की फिल्म ने दुनियाभर में 1200 करोड़ के आसपास की कमाई की थी और जिस तरह से पठान आगे बढ़ रही है, उससे ये उम्मीद करना गलत नहीं होगा कि जल्द ही ये फिल्म इस आंकड़े तक भी पहुंच जाएगी।

शाह रुख की फिल्म को इस शुक्रवार टक्कर देगी शहजादा

शाह रुख खान की इस फिल्म के लिए ये आखिरी हफ्ता है, जब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर सकती है। क्योंकि इस फ्राइडे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'शहजादा' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि पठान से शाह रुख खान ने चार साल बाद स्क्रीन पर अपनी वापसी की।

इस फिल्म में वह एक्शन करते हुए नजर आए। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में शाह रुख खान के अलावा, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में पहली बार ये तिकड़ी फैंस को देखने को मिली। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। इस फिल्म ने हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी अच्छा बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Day 21: गिरकर फिर संभली शाह रुख खान की पठान, वैलेंटाइन डे पर कलेक्शन में आया उछाल

यह भी पढ़ें: 'पठान' के गाने पर विराट कोहली-रविन्द्र जडेजा का डांस देख फैन हुए शाह रुख खान, एक्टर ने कहा- मुझसे बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.