Move to Jagran APP

Pathaan Box Office Day 13: शाह रुख की 'पठान' ने लगाई दहाड़, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से बस इतनी दूर

Pathaan Box Office Day 13 शाह रुख खान की फिल्म पठान इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। हालांकि वर्किंग डेज की वजह से इस फिल्म के कलेक्शन पर थोड़ा असर देखने को जरूर मिला लेकिन फिल्म 500 करोड़ से बस इतनी दूर है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 12:37 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 12:37 AM (IST)
Pathaan Box Office Day 13:  शाह रुख की 'पठान' ने लगाई दहाड़, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से बस इतनी दूर
Pathaan Box Office Collection Day 13 Shah Rukh Khan Deepika Padukone Spy Thriller Ready to Enter in 500 Cr/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Box Office Day 13: शाह रुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि किंग खान का चार साल का इंतजार सफल रहा है। 2018 के बाद शाह रुख खान स्क्रीन पर लौटे और उन्होंने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी।

prime article banner

रोमांस छोड़ एक्शन कर रहे बॉलीवुड के बादशाह की स्पाई थ्रिलर फिल्म इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। दुनियाभर में तो ये फिल्म पहले ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही है।

पठान का 13वें दिन ऐसा रहा कलेक्शन

शाह रुख खान की फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन में 55 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। ये फिल्म अपना पहला वीकेंड खत्म होने से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार चुकी थी। शाह रुख-दीपिका की फिल्म 'पठान' का दूसरा वीकेंड भी काफी शानदार रहा और दूसरे वीकेंड तक ही ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई।

इस फिल्म ने 12वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर टोटल 414 करोड़ की कमाई की। हालांकि, 13वें दिन इस फिल्म के कलेक्शन में 50 पर्सेंट गिरावट देखने को मिली। पठान ने जहां 12वें दिन पर 27 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं 13वें दिन इस फिल्म ने वर्किंग डेज की वजह से 10 करोड़ का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया।

500 करोड़ से बस इतनी दूर है शाह रुख खान की फिल्म

शाह रुख खान की फिल्म ने मंडे कलेक्शन को मिलाकर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 424 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ये फिल्म बस 500 करोड़ से थोड़ी ही दूर हैं। हालांकि, वीकडेज का असर फिल्म पर साफ तौर से देखने को मिला है।

जिस रफ्तार से पठान आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये फिल्म अपने तीसरे वीकेंड पर ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। देशभर में ही नहीं, शाह रुख खान की पठान को दुनियाभर में खूब प्यार मिल रहा है और इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 13वें दिन तक 832 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है।

पठान में दिखी सुपरस्टार्स की तिकड़ी

पठान में शाह रुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। शाह रुख खान इस फिल्म में जहां रॉ एजेंट बने, तो वहीं जॉन अब्राहम ने विलेन की भूमिका निभाई। यशराज बैनर तले इस फिल्म में पहली बार इनकी तिकड़ी देखने को मिली। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Day 12: 'दंगल' के बाद 'केजीएफ 2' को पछाड़ने निकली 'पठान', 12वें दिन की कमाई ने किया कमाल

यह भी पढ़ें: Pathaan Day 12 Collection: 'पठान' की सुनामी ने बदल दिया बॉक्स ऑफिस का मौसम, वर्ल्डवाइड कमा डाले इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK