Move to Jagran APP

Mr and Mrs Mahi Box Office Day 4: क्रिकेट के मैदान में सोमवार को लड़खड़ा गईं जाह्नवी कपूर, हाथ आये बस इतने करोड़

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 4) एक स्पोर्ट्स और रोमांस ड्रामा है। फिल्म रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। मई की सबसे बड़ी ओपनर रही मिस्टर एंड मिसेज माही का वीकेंड तो शानदार रहा लेकिन फिल्म मंडे टेस्ट में पास हुई या फेल जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Tue, 04 Jun 2024 07:37 AM (IST)
मिस्टर एंड मिसेज माही ने बॉक्स ऑफिस पर कमाये इतने करोड़। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mr and Mrs Mahi Day 4 Box Office Collection: 'रूही' के बाद शरण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में एक बार फिर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी देखने को मिली, जो दर्शकों के दिलों पर छा गई। स्पोर्ट्स ड्रामा रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म मई महीने की सबसे बड़ी ओपनर रही। मई महीने में रिलीज हुईं 'श्रीकांत' और 'भैया जी' का भी इतना क्रेज नहीं दिखा, जितना जाह्नवी और राजकुमार की फिल्म को लेकर रहा। 

फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल

करण जौहर निर्मित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने वीकेंड पर धुआंधार कमाई की है। तीन दिन के अंदर मूवी ने 15 करोड़ के पार कारोबार कर लिया था। मगर मंडे टेस्ट में फिल्म का हाल बेहाल हो गया। फिल्म ने सोमवार को ठीक-ठाक कमाई की है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, जाह्नवी और राजकुमार स्टारर फिल्म ने फर्स्ट वीकडे यानी सोमवार को 2.15 करोड़ का कारोबार किया है। तीन दिन के मुकाबले में फिल्म ने सबसे कम कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। 

पहला दिन 6.85 करोड़
दूसरा दिन 4.65 करोड़
तीसरा दिन 5.62 करोड़
चौथा दिन 2.15 करोड़ (शुरुआती)
लाइफटाइम कलेक्शन 19.27 करोड़

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को तैयार होता देख चिढ़ जाती थीं Sridevi, लाख कोशिश के बाद भी बेटी को नहीं रख पाईं इस चीज से दूर

मिस्टर एंड मिसेज माही की स्टोरी

फिल्म की कहानी महेंद्र (राजकुमार राव) की है, जिसकी सांसे क्रिकेट में बसती हैं। वह क्रिकेट का इस कदर दीवाना है कि वह अपनी बीवी महिमा (जाह्नवी कपूर) को क्रिकेटर बनाने की ठान लेता है। हालांकि, उसका ये फैसला कब उस पर भारी पड़ जाता है यह उसे भी नहीं पता होता है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। 

यह भी पढ़ें- Mr And Mrs Mahi Review: क्रिकेट के लिए जुनून की कहानी मियां-बीवी की कलह पर अटकी, कहां बिगड़ा संतुलन?