नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Mangal Box Office Collection Day 7: पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल लगातार अच्छी कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। वीक डे के कारण कलेक्शन के आंकड़े थोड़े कम जरुर रहे हैं लेकिन फिल्म से वीकेंड पर खूब उम्मीदें हैं। फिल्म ने बुधवार को 6.84 करोड़ रुपये और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए हैं और अब कुल कलेक्शन 121.23 करोड़ रुपये हो गया है। 

फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी जिस दिन रक्षा बंधन का त्यौहार भी था। छुट्टी होने की वजह से और एक्सटेंडेड वीकेंड होने के कारण फिल्म को अभी तक अच्छा फायदा रहा है। फिल्म ने 29.16 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग की थी। इसके बाद शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़, रविवार को 27.54, सोमवार को 8.91 करोड़, मंगलवार को 7.92 करोड़ रुपये की कमाई की थी।  

आपको बता दें कि 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हुई थी जिसने पांच दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। मिशन मंगल और बाटला हाउस में 15 अगस्त को क्लैश हुआ लेकिन मिशन मंगल का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है और फिल्म तेजी से 150 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है। कयास लगाये जा रहे हैं कि फिल्म को इस वीकेंड अच्छी कमाई हो सकती है। 

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

यह भी पढ़ें: Box Office Collection 2019: Kabir Singh सबसे आगे, Uri The Surgical Strike और Bharat भी टॉप पर

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: Shahid Kapoor की Kabir Singh को इन मामलों में Mission Mangal ने पछाड़ा

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप