Move to Jagran APP

Merry Christmas Box Office Prediction: कटरीना -विजय की मूवी को मिला U/A सर्टिफिकेट, इतने करोड़ की होगी ओपनिंग

Merry Christmas Box Office Prediction कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली है। ये मूवी 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग कल शुरू हुई थी इसके साथ ही फिल्म को CBFC से सर्टिफिकेट भी मिल चुका है। पहले दिन मैरी क्रिसमस कितनी कमाई करेगी चलिए देखते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 11 Jan 2024 06:54 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 06:54 PM (IST)
कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म इतने करोड़ से करेगी ओपनिंग / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas Box Office Prediction: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' कई बार पोस्टपोन होने के बाद फाइनली दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। श्री राम राघवन के निर्देशन में बनी ये मूवी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

loksabha election banner

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में पहली बार बॉलीवुड डीवा और तेलुगु स्टार विजय सेतुपति की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट मिल चुका है।

क्या टाइगर 3 के बाद मैरी क्रिसमस कटरीना कैफ की बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से सोई हुई किस्मत जगा सकेगी। पहले दिन श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ये मूवी कितने करोड़ से ओपनिंग करेगी, चलिए जानते हैं-

पहले दिन इतने करोड़ से ओपनिंग कर सकती है 'मैरी क्रिसमस'

ये पहली बार है, जब दर्शकों को फिल्मी पर्दे पर मैरी क्रिसमस के साथ कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की साझेदारी फैन्स को देखने को मिलेगी। अंधाधुन और बदलापुर जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों से दर्शकों को सिनेमाघरों में अपनी सीट्स से चिपकाए रखने वाले निर्देशक श्रीराम राघवन अपनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' से बिल्कुल ही फ्रेश जोड़ी दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas देखने के बाद Neha Dhupia ने दिया अपना रिव्यू, एक्ट्रेस Katrina Kaif के लिए कह दी ये बात

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर इस मूवी की एडवांस बुकिंग बीते दिन यानी कि 10 जनवरी को ही शुरू हुई है। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट भी है, जिसे देखते हुए ये उम्मीद लगाई जा रही है कि 'मैरी क्रिसमस' फ्राइडे को 2 से 3 करोड़ के साथ ओपनिंग कर सकती है।

हालांकि, ये फिल्म आगे चलकर क्या कमाल करेगी ये तो आने वाले वक्त में पता लगेगा। अगर आप श्रीराम राघवन की 'अंधाधुन' पर गौर फरमाए, तो उस फिल्म की ओपनिंग ढाई करोड़ से हुई थी, लेकिन बाद में फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का पूरा फायदा मिला था और मूवी ने बाद में अच्छा बिजनेस किया।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला है U/A सर्टिफिकेट

मैरी क्रिसमस को सेंसर बोर्ड से भी यू/ ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "मैरी क्रिसमस को सेंसर बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन की तरफ से U/A सर्टिफिकेट 18 दिसंबर 2023 में मिल चुका है। फिल्म का थिएटर में रन टाइम 144.24 मिनट यानी कि 2 घंटे 24 मिनट और 24 सेकंड का है।

मैरी क्रिसमस के ट्रेलर की बात करें तो उसमें कटरीना कैफ और विजय सेतुपति के बीच की स्वीट लव स्टोरी तो दर्शायी ही गयी थी, लेकिन इसके साथ ही छोटे से ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का सस्पेंस आपको निश्चित तौर पर पूरी फिल्म थिएटर में देखने के लिए बेकरार कर देगा।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने बांधे 12th Fail मूवी की तारीफों के पुल, Box Office पर कामयाबी का बताया क्या है मंत्र?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.