Move to Jagran APP

Kantara Box Office Collection: बॉलीवुड की कमर तोड़ने आ गई 'कांतारा', तीन हफ्तों में की ताबड़तोड़ कमाई

Kantara Box Office Collection कांतारा बॉक्स ऑफिस पर लगातार दमदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 21 दिनों में ही इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छी कमाई की अब कांतारा जल्द ही दुनियाभर में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए बिलकुल तैयार है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2022 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 09:54 AM (IST)
Kantara Box Office Collection: बॉलीवुड की कमर तोड़ने आ गई 'कांतारा', तीन हफ्तों में की ताबड़तोड़ कमाई
kantara box office collection rishab shetty film crosses 200 crore soon at worldwide. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Box Office Collection: कांतारा की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन के साथ ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई 'कांतारा' को डब करके हिंदी और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया। खास बात ये है कि इस फिल्म के डब वर्जन को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जहां कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म पहले ही 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है, तो वही दूसरी तरफ कुछ ही दिनों में फिल्म दुनियाभर में ये फिल्म 200 करोड़ के कलेक्शन से बस कुछ ही दूर है।

loksabha election banner

200 करोड़ के कलेक्शन से बस इतनी सी दूर है 'कंतारा'

दुनियाभर में कांतारा का डंका बज रहा है। ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म ने कल तक वर्ल्डवाइड लगभग 161 करोड़ की कमाई की थी और अब इस फिल्म ने एक ही दिन में 9 से 10 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया और फिल्म का टोटल कलेक्शन 170.05 करोड़ के पास पहुंच चुका है और यही उम्मीद लगाई जा रही है कि जिस स्पीड से 'कांतारा' थिएटर में भाग रही है, उस ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा 16 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई कर लेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज हुए 21 दिन, हिंदी में रिलीज हुए एक हफ्ता और तेलुगु में रिलीज हुए सिर्फ छह दिन ही हुए है।

'कांतारा' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी कर रही है धमाल

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी कांतारा जबरदस्त कमाई कर रही है। जहां सिर्फ रीजनल सिनेमा कन्नड़ भाषा में इस फिल्म ने लगभग 21 दिन में 106.73 करोड़ की दमदार कमाई की, तो वही हिंदी में इस फिल्म ने 14.85 करोड़ कमाए और तेलुगु भाषा में फिल्म की टोटल कमाई 16 करोड़ के आसपास हुई है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक कांतारा 140 करोड़ के आसपास की कमाई कर चुकी है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स इस फिल्म को अब हिंदी और तेलुगु के बाद मलयालम में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हुई कंगना रनोट, कहा- 'अब एक हफ्ते तक भूल नहीं पाऊंगी इस फिल्म को'

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection:बॉक्स ऑफिस पर 'मिल्खा सिंह' की तरह भाग रही है कांतारा, फिल्म की छप्पड़ फाड़ कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.