Move to Jagran APP

Jawan Box Office Day 32: शाह रुख खान की 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाई मजबूत पकड़, 700 करोड़ की तरफ बढ़ी फिल्म

Jawan Box Office Day 32 Collection शाह रुख खान की पठान के बाद जवान ने भी बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा दिया। उनकी फिल्म शुरू से ही घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने रिलीज के 32 दिनों बाद भी फुकरे-3 और मिशन रानीगंज की रिलीज के बीच अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। जानिए फिल्म के 32वें दिन का कलेक्शन-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 09 Oct 2023 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 09 Oct 2023 03:27 PM (IST)
जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 32/ फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jawan Box Office Day 32 Collection: शाह रुख खान ने साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी। उनकी बैक टू बैक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं। 'पठान' के बाद 'जवान' के साथ शाह रुख खान एक साल में दूसरी बार बिग स्क्रीन पर लौटे और अपने दर्शकों का मनोरंजन किया।

7 सितंबर को थिएटर में दस्तक देने वाली एटली की फिल्म की रिलीज को 32 दिन बीत चुके हैं। इन 32 दिनों में शाह रुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ने इंडिया और वर्ल्डवाइड कई रिकॉर्ड्स कायम किये।

शाह रुख खान की फिल्म वर्ल्डवाइड तो बहुत पहले ही 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब इंडिया में भी 'जवान' एक शानदार आंकड़ें की तरफ बढ़ रही है।

शाह रुख खान की 'जवान' ने 32वें दिन किया इतना कलेक्शन

शाह रुख खान की जवान की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई थी। साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी किंग खान की एक्शन ड्रामा फिल्म नई-नई फिल्मों के बीच भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है। हालांकि, जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम हो रही है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan and Y+: महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई 'जवान' शाह रुख की सिक्योरिटी, मिल रही थी जान से मारने की धमकी

शनिवार यानी कि 31वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ का कलेक्शन करने वाली 'जवान' की कमाई में रविवार को बढ़ोतरी हुई। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, संडे को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे में 2.72 करोड़ का बिजनेस किया है, जोकि महीने भर के बाद काफी अच्छी कमाई है।

जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 32-

जवान नेट कलेक्शन इन इंडिया 623.88 करोड़ रुपए 
जवान ग्रॉस कलेक्शन इन इंडिया 737.8 करोड़ रुपए 
जवान हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  566.25 करोड़ रुपए
जवान रविवार सिंगल डे हिंदी कलेक्शन  2.72 करोड़ रुपए
जवान तमिल भाषा टोटल कलेक्शन 29.94 करोड़ रुपए
जवान तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन  27.69 करोड़ रुपए

700 करोड़ की तरफ कदम बढ़ा रही है 'जवान'

हिंदी भाषा में 'जवान' की कमाई भले ही अब भी करोड़ों में बनी हो, लेकिन तमिल और तेलुगु भाषा में एक्शन ड्रामा फिल्म की कमाई काफी घट चुकी है। 32वें दिन तमिल भाषा में रविवार को इस फिल्म ने जहां 4 लाख रुपए का कलेक्शन किया, तो वहीं तेलुगु में भी फिल्म महज चार लाख ही कमा पाई।

हिंदी में फिल्म की टोटल कमाई, 566.25 करोड़, तमिल भाषा में मूवी ने टोटल 29.94 करोड़ और तेलुगु भाषा में फिल्म की टोटल कमाई 27.69 करोड़ की हुई है। पैन इंडिया रिलीज इस फिल्म की सभी भाषाओं में मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 623.88 करोड़ का हुआ है।

जिस तरह से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 700 करोड़ की लिस्ट में शामिल होकर एक नया रिकॉर्ड घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बना सकती है।

यह भी पढ़ें: Jawan: फैन ने बनाया 'जवान' का AI वर्जन, शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें हुईं वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.