मुंबई। उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म हेट स्टोरी 4 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में कोई बड़ा धमाका नहीं किया और फिल्म 13 करोड़ के आसपास की कमाई कर पाई है जबकि दो हफ़्ते में सोनू के टीटू की स्वीटी ने जबरदस्त कमाई कर सुपरहिट में जगह बना ली हैं।

विशाल पंड्या निर्देशित में बनी बोल्ड उर्वशी रौतेला की हेट स्टोरी 4 ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले वीकेंड में 12 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को तीसरे दिन यानि रविवार को चार करोड़ 62 लाख रूपये की कमाई हुई जो शनिवार के चार करोड़ 19 लाख रूपये से महज 43 लाख रूपये अधिक है। ये फिल्म के लिए कोई बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं है लेकिन विशाल पंडया की पिछली फिल्म वजह तुम हो को पहले वीकेंड में सात करोड़ 79 लाख रूपये का ही कलेक्शन हुआ था जबकि हेट स्टोरी सीरीज़ की पिछली फिल्म जो कि 2015 में आई थी उसे पहले वीकेंड में 26 करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था। 2012 ने रिलीज़ हुई हेट स्टोरी सीरीज़ की ये चौथी फिल्म है जिसमें उर्वशी रौतेला ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर रही जिनकी बोल्ड अदाओं के जरिये फिल्म को कैश करने की कोशिश की गई। हेट स्टोरी 4 के साथ रिलीज़ हुई तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर दिल जंगली ने पहले वीकेंड में करीब एक करोड़ और अर्जुन मुखर्जी के निर्देशन में बनी शर्मन जोशी, रिचा चड्ढा और रेणुका शहाणे स्टारर 3 स्टोरीज ने तीन दिन करीब एक करोड़ 75 लाख रूपये की कमाई की है।

 

इन सबके बीच सोनू के टीटू की स्वीटी का पराक्रम जारी है। लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह की इस फिल्म ने तीसरे वीकेंड में भी अपना दबदबा बनाये रखा है। फिल्म को इस रविवार को चार करोड़ 66 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ और अब नेट इंडिया इनकम 86 करोड़ 76 लाख रूपये हो गई हैl फ्रेश स्टोरीलाइन के कारण पसंद की जा रही इस फिल्म के घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के पूरे चांस हैं l

यह भी पढ़ें: Box Office: उर्वशी रौतेला की 'Hot Story' ने पहले दिन इतने करोड़ कमाये

Posted By: Manoj Khadilkar