Move to Jagran APP

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 2: महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' चला जादू, दूसरे दिन की कमाई रही इतनी

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 2 फिल्म गुंटूर कारम इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही है। ऑडियंस की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते गुंटूर कारम के पहले दिन की कमाई काफी शानदार रही है। आलम ये है कि रिलीज के दूसरे दिन भी गुंटूर कारम ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी है और बेहतरीन कारोबार कर लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 13 Jan 2024 08:33 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2024 09:20 PM (IST)
दूसरे दिन महेश बाबू की फिल्म ने छापे इतने करोड़ (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Guntur Kaaram Day 2 Box Office Collection: करीब दो साल के बाद महेश बाबू ने 'गुंटूर कारम' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की है। महेश का ये कमबैक कितना असरदार रहा है, उसका अदांजा आप 'गुंटूर कारम' के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जरिए आसानी से लगा चुके हैं।

loksabha election banner

इस बीच 'गुंटूर कारम' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसके चलते ये कहा जा सकता है कि रिलीज के दूसरे दिन भी महेश बाबू की फिल्म ने कमाई के मामले में अपनी मजबूत पकड़ बनाई रखी है।

दूसरे दिन 'गुंटूर कारम' ने कमाए इतने करोड़

शुक्रवार के दिन सिनेमघरों में रिलीज हुई 'गुंटूर कारम' ने सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस दौरान महेश बाबू की इस तेलुगु फिल्म के समाने कई फिल्मों की चुनौती रही, जिसकी वजह से 'मैरी क्रिसमस, हनु मैन, अयलान और कैप्टन मिलर' जैसी फिल्मों के साथ 'गुंटूर कारम' का बॉक्स ऑफिस क्लैश हुआ।

आलम ये रहा है कि महेश की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में इन सभी फिल्मों से धमाकेदार कारोबार कर बढ़त बना ली। इस बीच 'गुंटूर कारम' की रिलीज के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक शनिवार को महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' ने करीब 11 करोड़ का कारोबार किया है, लेकिन ये कमाई के ये नंबर्स फिलहाल पूर्वानुमान हैं। हालांकि पहले दिन की तुलना में फिल्म का ये कलेक्शन 50 प्रतिशत  से भी ज्यादा कम रहा है, लेकिन अन्य फिल्मों के हिसाब से 'गुंटूर कारम' कमाई के मामले में काफी अधिक प्रभावशाली दिख रही है, जिसके चलते मूवी कलेक्शन के ये नंबर्स असरदार माने जा रहे हैं।

दो दिन में इतने करोड़ के पार पहुंची 'गुंटूर कारम'

ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ाने वाली 'गुंटूर कारम' के कमाई में शनिवार को काफी इजाफा हुआ है। गौर करें महेश बाबू की फिल्म के दो दिन के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो इस फिल्म ने अब तक 52 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। बता दें कि 'गुंटूर कारम' ने रिलीज के पहले दिन महेश की इस फिल्म ने 41 करोड़ का कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें- Guntur Kaaram: 'गुंटूर कारम' देखने को बेताब Shah Rukh Khan, महेश बाबू के लिए कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.