Move to Jagran APP

Godfather Collection Day 4: सलमान- चिरंजीवी की 'गॉडफादर' ने उड़ाया गर्दा, 4 दिन में 100 करोड़ पार हुई फिल्म

Godfather Box Office Collection Day 4 सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार प्रदर्शन कर रही ही। फिल्म ने 4 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है अब सबकी नजरें रविवार के कलेक्शन पर टिकीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 09 Oct 2022 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 03:54 PM (IST)
Godfather Box Office Collection Day 4: Salman khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Godfather Box Office Collection Day 4: सलमान खान और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। दशहरे के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई निर्देशक मोहन राजा की इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। खास बात यह है कि हिन्दी बेल्ट में भी धमाल कर रही है। यहीं कराण है कि फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन ही सिनेमाघर मालिकों ने शो के लिए स्क्रीन्स की संख्या बढ़ा दी है।

loksabha election banner

गॉडफादर का जबरदस्त कलेक्शन

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार गॉडफादर ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान के साथ-साथ नयनतारा भी लीड रोल में हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म रिलीज के कुछ ही दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। दुनियाभर में गॉडफादर के लिए दीवानगी का आलम यहा कि रविवार के लिए भी एडवांस बुकिंग जबरदस्त हुई है।

4 दिन में 100 करोड़ पार हुई फिल्म

हिन्दी बेल्ट में भी सलमान और चिरंजीवी की फिल्म के लिए काफी क्रेज हैं। आलम यह है कि यह फिल्म अकेले हिन्दी बॉक्स ऑफिस से ही करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई अब तक कर चुकी है। बता दें कि यह आंकड़े अभी शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है। फिल्म की आधिकारिक कमाई के आंकड़ों का इंतजार किया जा रहा है।

लुसिफर का रीमेक है गॉडफादर

बता दें कि 'गॉडफादर' मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक है और यह फिल्म तेलुगु सहित हिन्दी भाषाओं में रिलीज हुई है। इसके मलयालम वर्जन में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे। लुसिफर की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई थी। उम्मीद की जा रही है कि 'गॉडफादर' भी दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतरने वाली है।

द घोस्ट से मिल रही कड़ी टक्कर

फिल्म 'गॉडफादर' अक्किनेनी नागार्जुन की 'द घोस्ट' के साथ रिलीज हुई। दोनों फिल्मों की टक्कर 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हुई। हालांकि, नागार्जुन ने गॉडफादर की टीम को बड़ी सफलता के लिए शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने कहा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करें।

यह भी पढ़ें

Celebrities Quit Showbiz List: सहर अफ्सा हो या नूपुर अलंकार कई एक्ट्रेसेस छोड़ चुकी हैं इंडस्ट्री, देखें लिस्ट

Priyanka Nick: निक जोनस के साथ 'डे आउट' पर निकली प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती के नाम लिखा स्पेशल मैसेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.