नई दिल्ली, जेएनएन। GodFather Box Office Collection Day 1: चिरंजीवी, सलमान खान, नयनतारा स्टारर एक्शन-ड्रामा गॉडफादर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। इसके साथ ही 'गॉडफादर', चिरंजीवी और सलमान खान की हालिया रिलीज में सबसे ठीक-ठाक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पिछले दिनों सलमान और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन भी किया था।

गॉडफादर ने की छप्परफाड़ कमाई

हालांकि फिल्म को कन्नड़ ब्लॉकबस्टर 'कंटारा' से कड़ी टक्कर मिल रहा है, लेकिन 'गॉडफादर' ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत की है। ऐसा लगता है कि आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 और कार्तिकेय 2 के बाद 'गॉडफादर' दक्षिण भारत की अगली बड़ी फिल्म होगी।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

'गॉडफादर' के बारे में बोलते हुए, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन के बारे में पोस्ट किया और लिखा, "#GodFather ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 38 करोड़ के वर्ल्ड वाइड ग्रॉस के साथ बिग ओपन किया है! बात को ध्यान में रखते हुए, हॉलीडे सीजन और विशेष रूप से मेगास्टार चिरंजीवी को ध्यान में रखते हुए यह आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सनसनी साबित होगी।

हिन्दी बेल्ट में भी ठीक रही कमाई

जैसा कि हमने पहले बताया, सलमान और चिरंजीवी की जोड़ी ने उत्तर भारत में अच्छा प्रमोशन किया है। इस तरह फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में भी 2.50 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग की है। रमेश ने उत्तर भारत के संग्रह की पुष्टि की, और लिखा, "#GodFather ने उत्तर भारत के फिल्म बाजारों में भी 2.25 करोड़ की कमाई की, जो इसे साल की 5 पैन इंडिया फिल्म ओपनरों में से एक बन गई है! वर्ल्ड वाइड, #GodFather ने 38 करोड़ कमाए हैं। @KChiruTweets garu और @BeingSalmanKhan के जबरदस्त प्रमोशन ने निश्चित रूप से चमत्कार किया है।" 

'द घोस्ट' से मिली टक्कर

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की गॉडफादर, मलयालम फिल्म लूसिफेर की तेलुगु रीमेक है। लूसिफेर में मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। बता दें कि फिल्म 'गॉडफादर' अक्किनेनी नागार्जुन की 'द घोस्ट' के साथ रिलीज हुई। दोनों फिल्में 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में भिड़ीं। हालांकि, नागार्जुन ने गॉडफादर की टीम को बड़ी सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करें।

यह भी पढ़ें

Goodbye Twitter Review: आपको इमोशनल कर देगा अमिताभ बच्चन का बेजोड़ अभिनय, यहां पढ़ें 'गुड बाय' का पूरा रिव्यू

Adipurush की सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ने के बाद भी मेकर्स अड़े जिद पर, VFX में बदलाव को लेकर नहीं हैं राजी ?

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट