Move to Jagran APP

Friday Box Office Clash: मकर संक्रांति पर बढ़ेगा बॉक्स ऑफिस का तापमान, 'कुत्ते' के साथ आ रहीं ये 5 फिल्में

Friday Movies In Cinemas कुत्ते से आसमान भारद्वाज बतौर निर्देशक पारी शुरू कर रहे हैं। पहली ही फिल्म में उन्हें इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों का साथ मिला है जिनमें अर्जुन कपूर कोंकणा सेन शर्मा नसीरुद्दीन शाह और तब्बू जैसे कलाकार शामिल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 10 Jan 2023 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 12:41 AM (IST)
Friday Movies Release In Theatres. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल का पहला शुक्रवार ठंडा रहने के बाद दूसरे शुक्रवार यानी 13 जनवरी को मकर संक्रांति से पहले बॉक्स ऑफिस की तपिश बढ़ने वाली है, क्योंकि कुत्ते और लकड़बग्घा की टक्कर को इंटेंस बनाने के लिए आ रही हैं साउथ और हॉलीवुड फिल्में। तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री की यह फिल्में हिंदी में भी रिलीज होंगी, जिससे सिनेमाघरों में हिंदी फिल्मों को कड़ी टक्कर मिल सकती है। हॉलीवुड फिल्में मेगन और प्लेन भी 13 जनवरी को रिलीज हो रही है। आइए, आपको इन सभी फिल्मों के बारे में बताते हैं।

कुत्ते

कुत्ते से विशाल और रेखा भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं। यह क्राइम कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है। कुत्ते का ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि आसमान अपने पिता विशाल भारद्वाज की फिल्मी विरासत को आगे बढ़ाने जा रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

लकड़बग्घा

विक्टर मुखर्जी निर्देशित लकड़बग्घा एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें बेजुबानों से प्यार करने वाले एक विजिलांटे की कहानी दिखायी गयी है। अंशुमन झा, मिलिंद सोमन और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। 

लकड़बग्घा, कुत्ते के मुकाबले छोटी रिलीज है। ऐसे में फिल्म को कोई खतरा नहीं माना जा रहा था, मगर 13 जनवरी को तमिल फिल्म वारिसु और तेलुगु फिल्म वाल्टेयर वीरय्या हिंदी में रिलीज हो रही हैं, जिसकी वजह से यह लड़ाई दिलचस्प होने जा रही है।

वारिसु

वारिसु फैमिली ड्रामा एक्शन फिल्म है, जिसमें साउथ के सितारे विजय जोसेफ लीड रोल में हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना फीमेल लीड हैं। पिछले कुछ वक्त से दक्षिण की फिल्में जिस तरह से हिंदी बेल्ट में गदर मचाये हुए हैं, उससे वारिसु को कम समझने की भूल नहीं की जा सकती। वैसे भी, विजय को हिंदी बेल्ट में भी पहचाना जाता है।

वाल्टेयर वीरय्या

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में चिरंजीवी, रवि तेजा, श्रुति हासन और कैथरीन ट्रेसा लीड रोल्स में हैं। फिल्म का निर्देशन केएस रवींद्र ने किया है। चिरंजीवी एक खतरनाक स्मगलर के किरदार में हैं, जबकि रवि तेजा पुलिस अफसर बने हैं। यह फिल्म 13 जनवरी को हिंदी में भी रिलीज होगी।

इन फिल्मों के अलावा हॉलीवुड से भी दो फिल्में ऐसी आ रही हैं, जो दर्शक चुरा सकती हैं- मेगन और प्लेन।

मेगन

जेरार्ड जॉनस्टोन निर्देशित हॉरर फिल्म मेगन अमेरिका में रिलीज हो चुकी है। अब 13 जनवरी को भारत के सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म की कहानी आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से बनी डॉल मेगन पर आधारित है। डॉल एक बच्ची से ऑब्सेस हो जाती है और उसकी मां से उसे छीन लेना चाहती है।

प्लेन

इन फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्म प्लेन इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को भारत में रिलीज करने के लिए लायंसगेट ने पीवीआर सिनेमाज से हाथ मिलाया है। फिल्म 4डीएक्स स्क्रींस पर रिलीज हो रही है। जेरार्ड बटलर फिल्म में ब्रोडी टॉरेंस नाम के पायलट का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक भयानक प्लेन क्रेश के इर्द-गिर्द घूमती है। फ्रेंड डायरेक्टर जीन-फ्रेंकोइस रिचेट ने इसे निर्देशित किया है। फिल्म में डैनिएला पिनेडा, केली गेल भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer- जॉन अब्राहम नहीं दीपिका पादुकोण हैं पठान की असली विलेन? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया दावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.