Move to Jagran APP

Pathaan Trailer: जॉन अब्राहम नहीं दीपिका पादुकोण हैं पठान की असली विलेन? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया दावा

Pathaan Trailer शाह रुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों बटोर रहा है। अब लोगों ट्रेलर देखने के बाद कयास लगा रहे हैं कि पठान में जॉन अब्राहम नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण मुख्य विलेन होने वाली हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavTue, 10 Jan 2023 04:50 PM (IST)
Pathaan Trailer: जॉन अब्राहम नहीं दीपिका पादुकोण हैं पठान की असली विलेन? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया दावा
Pathaan Trailer not John Abraham but Deepika Padukone is villain in Shah Rukh khan film.

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Trailer: निर्माताओं ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस नजर आ रहा है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं, जो अपनी ओर आती हुई एक कार को निशाना बनाते हुए दिख रहे हैं।

दो मिनट से अधिक के इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम एक आतंकवादी संगठन में काम करने वाले आतंकी के रूप में नजर आ रहे हैं। जो एक कॉन्टेक्ट के तहत भारत को टारगेट करता है, जबकि शाह रुख खान फिल्म में एक गुप्त एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। जो आतंकी संगठन की साजिश को नाकाम करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही ट्रेलर में दीपिका भी सोल्जर की भूमिका में नजर आ रही हैं और धमाकेदार एक्शन करती हुई दिख रही हैं।

दीपिका होगी मुख्य विलेन

अब फैंस ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के किरदारों का खुद से आकलन कर रहे हैं और अनुमान लगा रहे हैं कि कौन विलेन होगा और कौन हीरो।एक यूजर पठान का ट्रेलर देखने के बाद ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मुझे ट्रेलर से पता चल रहा है कि पठान में दीपिका ही असली विलेन होंगी।

Deepika

वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, पठान में शाह रुख खान का अच्छा कैरेक्टर है और उन्होंने उसे हरा रंग दिया और जॉन विलेन की भूमिका में हैं और उन्होंने उसको ब्लू रंग दिया है, लेकिन दीपिका को फिल्म में ब्लू रंग क्यों दिया है, मुझे लगता है कि फिल्म के अंत में उनका कैरेक्टर अच्छा होगा।

— eman 𓂀 (@srksfaith) January 5, 2023

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

आपको बता दें कि शाह रुख खान की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाह रुख एक गुप्त एजेंट की भूमिका में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं, जबकि जॉन अब्राहम ग्रे अवतार में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों उनकी इस फिल्म के एक सॉन्ग बेशरम रंग के कॉस्ट्यूम को लेकर काफी विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer Action Scenes: इन पांच एक्शन सीन्स ने पठान के ट्रेलर को बनाया खास, देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग