मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने चौथे हफ़्ते में भी अपनी कमाई को एक करोड़ या उससे ऊपर की रेज़ में बनाए रखा है जबकि नए साल में पूरे भारत के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई पहली तीन फिल्मों का हाल बहुत अच्छा नहीं है।

विक्रम भट्ट निर्देशित हॉरर फिल्म ' 1921' ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अब भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा है। हफ़्ते के सामान्य दिनों में भी फिल्म ने एक करोड़ प्लस का कलेक्शन बनाये रखा है जो फिल्म की कामयाबी का संकेत है। ज़रीन खान और करण कुंद्रा स्टारर इस फिल्म ने पांचवे दिन यानि मंगलवार को एक करोड़ 31 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल किया। इस फिल्म ने एक करोड़ 56 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब नेट इंडिया कलेक्शन नौ करोड़ 38 लाख रूपये हो गया है। अनुराग कश्यप निर्देशित मुक्काबाज़ ने पांचवे दिन यानि मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 72 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब पांच करोड़ 57 लाख रूपये हो गया है।विनीत कुमार सिंह, ज़ोया हुसैन और रवि किशन स्टारर मुक्काबाज़ को 82 लाख रुपए की ओपनिंग मिली थी।

सैफ़ अली खान स्टारर फिल्म कालाकांडी ने मंगलवार को 70 लाख रूपये की कमाई की। सोमवार को फिल्म का कलेक्शन इससे पांच लाख रूपये ज़्यादा था। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब पांच करोड़ 30 लाख रूपये हो गया है।

यह भी पढ़ें: सलमान ने रचा मुनाफ़े का इतिहास, टाइगर...का प्रॉफिट सुन कर होश उड़ जाएंगे

उधर सलमान अब भी दमदार बने हुए हैं। उनकी फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने चौथे हफ़्ते में मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक करोड़ दो लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म को अब तक 328 करोड़ नौ लाख रूपये का कलेक्शन मिला है।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप