Move to Jagran APP

Fighter Box Office Day 9: कछुए की चाल से आगे बढ़ रही 'फाइटर', जानें फिल्म ने कमाए कितने करोड़

Fighter Box Office Collection Day 9 फ्रेश पेयरिंग दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की सिजलिंग केमिस्ट्री और एक्टिंग से भरी फिल्म फाइटर का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर देखने को मिला। शुरुआती दिनों में फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। पहले हफ्ते में ताबड़तोड़ बिजनेस करने वाली ये फिल्म अब सेकंड वीक में प्रवेश कर चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 03 Feb 2024 07:58 AM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 07:58 AM (IST)
फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फोटो क्रेडिट- ऋतिक रोशन इस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection Day 9: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ्रेश जोड़ी की फिल्म 'फाइटर' को अब तक लोगों ने खूब प्यार दिया है। बालीवुड की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताई जा रही इस मूवी में ऋतिक और दीपिका के साथ ही बाकी कलाकारों का अभिनय भी देखने लायक है। फिल्म ने शुरुआती एक हफ्ते में दबा कर नोट छापे। अब मूवी दूसरे हफ्ते में एंटर कर चुकी है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म है 'फाइटर'

फाइटर फिल्म को बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद हैं, जिन्होंने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'जवान' और 'पठान' बनाई है। गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 24.60 करोड़ की ओपनिंग ली थी। एक हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ पार कर लिया। 8 दिनों की जी तोड़ कमाई के बाद फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

शुक्रवार को किया इतने करोड़ का कारोबार

'फाइटर' ने 8 दिनों में दुनियाभर में 250 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। वहीं, डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म 200 करोड़ पार करने के करीब है। फाइटर फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार यानी कि 9वें दिन 5 करोड़ का कलेक्शन किया।

'फाइटर' के बारे में

फाइटर फिल्म में ऋतिक (Hrithik Roshan) और दीपिका के अलावा अनिल कपूर , करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी इंपॉर्टेंट रोल में हैं। सिद्धार्थ की यह फिल्म इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। डायरेक्टर ने इस मूवी के धीमी हुई कलेक्शन की रफ्तार पर चुप्पी तोड़ी।

'फाइटर' की ट्रोलिंग पर सिद्धार्थ आनंद ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म के लो कलेक्शन के लिए मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा था। इस बारे में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने करारा जवाब देते हुए कहा, "90 फीसदी लोग ऐसे हैं, जो कभी प्लेन में बैठे ही नहीं। उन्हें कैसे पता चलेगा कि फिल्म में क्या हो रहा है।"

यह भी पढ़ें: Fighter Worldwide Collection Day 2: 'फाइटर' ने जड़ा शतक, दुनियाभर में ऋतिक की फिल्म ने छुआ ये जादुई आंकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.