Move to Jagran APP

Doctor G Box Office Day 5: आयुष्मान खुराना का नहीं चला चार्म, वीकेंड के बाद बस इतनी सी हुई कमाई

Doctor G Box Office Day 5 आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर डॉक्टर जी बीते हफ्ते ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वीकेंड पर इस फिल्म ने जहां ताबड़तोड़ कमाई की तो वही दूसरी तरफ वीक डेज पर बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बेअसर रही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2022 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2022 09:30 AM (IST)
doctor g box office day 5 ayushmann khurrana film huge drop on tuesday. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Doctor G Box Office Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' फेस्टिवल के महीने में रिलीज हुई है। इस मूवी में एक्टर ने मेल गायनोकॉलोजिस्ट का किरदार निभाया है। फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी और मेकर्स को भी यही उम्मीद थी कि जिस तरह से 'डॉक्टर जी' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है, ये फिल्म जल्द ही अच्छी कमाई कर लेगी। लेकिन वीकेंड खत्म होते ही इस मूवी का क्रेज भी लोगों में खत्म हो गया और आयुष्मान खुराना का चार्म भी दर्शकों को थिएटर तक खींचकर नहीं लेकर आया। वीकेंड के बाद ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

loksabha election banner

पांच दिनों में आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी ने की बस इतनी सी कमाई

पांच दिनों में ही आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। पहले दिन इस मूवी ने 3.87 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि दूसरे दिन 'डॉक्टर जी' की कमाई में जबरदस्त उछाल आया और मूवी ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.22 करोड़ का बिजनेस किया, रविवार का दिन भी आयुष्मान खुराना की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ और इसने टोटल 5.94 करोड़ की कमाई की। हालांकि चौथे दिन वर्किंग डेज का असर फिल्म पर साफ तौर से देखने को मिला और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी इस फिल्म ने सोमवार को केवल 1.64 करोड़ का बिजनेस किया। मंगलवार को भी 'डॉक्टर जी' खुद को थिएटर और बॉक्स ऑफिस पर संभालने में नाकामयाब रही और फिल्म ने केवल 1.65 करोड़ की कमाई की।

अब तक 'डॉक्टर' जी की बस हुई इतनी कमाई

पांच दिनों में रकुल प्रीत सिंह और आयुष्मान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 18.32 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है। फिल्म का बजट टोटल 35 करोड़ का है। हालांकि अगर ये फिल्म दिवाली से पहले वीकेंड पर अपनी पकड़ बना लेती है, तो ये उम्मीद की जा सकती है कि मूवी अपने बजट से ऊपर की कमाई करके इस साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में खुद का नाम दर्ज करवाने में कामयाब हो सकती है। 14 अक्टूबर 2022 को देशभर में रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप ने किया है और प्रोड्यूस जंगली पिक्चर्स ने किया है। 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 4: वीकेंड खत्म होते ही बीमार हुई आयुष्मान की 'डॉक्टर जी', सोमवार को कमाए बस इतने करोड़

यह भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana की दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन को आई सारा अली खान की याद, मुंह से निकली ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.