Move to Jagran APP

Crew Day 9 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'क्रू' ने फिर भरी हुंकार, 9वें दिन कलेक्शन में आया जबरदस्त उछाल

Crew Collection Day 9 करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन (Kriti Sanon) जैसी अदाकाराओं से सजी फिल्म क्रू इस समय बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। कमाई के मामले में हर दिन क्रू कमाल करती दिखाई दे रही है। रिलीज के पहले सप्ताह धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली इस मूवी ने 9वें दिन कलेक्शन के मामले में दोबारा से गर्दा से उड़ा दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 06 Apr 2024 10:26 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 10:33 PM (IST)
क्रू ने 9वें दिन की असरदार कमाई (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Box Office Collection Day 9: शैतान जैसी सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर के बाद कॉमेडी फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए रखा है। रिलीज के पहले सप्ताह में करीना कपूर खान, तब्बू (Tabu) और कृति सेनन की इस मूवी ने सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। अब इस फिल्म के दूसरे वीक का कारवां शुरू हो गया है, जिसका आगाज ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ हुआ है। 

loksabha election banner

क्योंकि की रिलीज के 9वें दिन क्रू ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में एक बार फिर से रफ्तार पकड़ी है। जिसके चलते फिल्म के कारोबार में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। 

9वें दिन क्रू ने कर डाला बंपर कलेक्शन

ऐसा माना जा रहा था कि वीक डे में निरंतरता के साथ कमाई करने वाली डायरेक्टर राजेश ए कृष्णनन की क्रू के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में वीकेंड पर मोटा इजाफा होता हुआ नजर आएगा। ठीक उसी को सिद्ध करती हुए है, इस कॉमेडी फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार को धमाका कर दिया है और शानदार कारोबार कर के दिखा दिया है। 

सैकनिल्क के अनुमानित ट्रेड के अनुसार 9वें दिन करीना कपूर की क्रू ने 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जो बीते दिनों की तुलना में काफी अधिक माना जा रहा है। इसकी मदद से फिल्म के टोटल नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी बढ़ोत्तरी हुई है और क्रू ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर कुल 55 करोड़ की इनकम कर डाली  है। जोकि कम बजट वाली इस फिल्म के लिए फायेदा सौदा माना जा रहा है। 

क्रू कलेक्शन ग्राफ

 पहला सप्ताह    51.39 करोड़
  9वां दिन    5.25 करोड़
  कुल      56.64 करोड़

दूसरा सप्ताह क्रू के लिए अहम

आज से फिल्म क्रू का दूसरा सप्ताह शुरू हो गया है। इस वीक में तब्बू की इस कॉमेडी फिल्म को कमाई के मामले में और अधिक दमखम दिखाना होगा। क्योंकि अगले सप्ताह से अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान जैसी बड़ी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं, जो क्रू को कलेक्शन का ज्यादा मौका नहीं देने वाली। 

ये भी पढ़ें- Crew Worldwide Collection: ग्लोबल लेवल पर 'क्रू' ने दिखाया जलवा, 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली होगी पांचवी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.