Move to Jagran APP

Crew Day 12 Box Office Collection: नहीं खत्म हो रही 'क्रू' की करामात, 12वें दिन कमाई सुपर से भी ऊपर

Crew Day 12 Collection कॉमेडी फिल्म क्रू ने अजय देवगन की हॉरर थ्रिलर शैतान के बाद बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। कमाई के मामले में तब्बू करीना कपूर खान और कृति सेनन जैसे कलाकारों से सजी फिल्म कमाल का प्रदर्शन कर रही है। इस बीच क्रू के 12वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा जानकारी सामने आ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 09 Apr 2024 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 08:58 PM (IST)
Crew Day 12 Box Office Collection: नहीं खत्म हो रही 'क्रू' की करामात, 12वें दिन कमाई सुपर से भी ऊपर
12वें दिन क्रू ने किया कमाल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Box Office Collection Day 12: फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अपना लोहा मनवाया है। ऑडियंस की तरफ से इस फिल्म को बेशुमार प्यार मिला, जिसके चलते ये फिल्म अब भी सिनेमाघरों में जारी है। वीक डे में भी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू और कृति सेनन की ये मूवी शानदार कमाई से हर किसी को हैरान कर रही है। 

loksabha election banner

यही कारनामा क्रू ने रिलीज के 12वें दिन कर के दिखा दिया है और कमाल का कारोबार फैंस को सरप्राइज किया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्रू ने आज कितनी कमाई की है। 

क्रू ने 12वें दिन छापे इतने नोट

बीते वीकेंड के बाद क्रू की कमाई की रफ्तार धीमी पढ़ी है। जिस तरह से पहले सप्ताह में फिल्म ने कमाल दिखाया था, उसकी तुलना में अब इसका क्रेज कम होता दिख रहा है। यही कारण है जो डायरेक्टर राजेश कृष्णनन की इस मूवी के कलेक्शन का ग्राफ नीचे की तरफ जा रहा है। 

लेकिन अच्छी बात ये है कि ये फिल्म कमाई के मामले में अब भी निरंतरता बनाए हुए और औसतन कारोबार कर अपनी दमखम दिखा रही है। इस बीच सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार क्रू की रिलीज के 12वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ताजा डिटेल्स पेश की गई है। 

इसके आधार पर दूसरे मंगलवार को इस कॉमेडी मूवी ने करीब 1.70 करोड़ की कमाई कर डाली है। वीक डे के हिसाब से ये आंकडे़ प्रभावित माने जा रहे हैं। हांलाकि माना ये जा रहा है कि मैदान और बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज के बाद क्रू की कमाई और भी कम होती दिख सकती है। 

65 करोड़ पर क्रू की नजर 

गौर किया जाए क्रू के नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो अब तक करीना कपूर की ये फिल्म कुल 62 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में अब इस फिल्म की कमाई का टारगेट 65 करोड़ के आंकड़े को छूने का रहेगा। 

ये भी पढ़ें- Crew Box Office Day 11: सोमवार को बुरी तरह क्रैश हुआ करीना की Crew का प्लेन, पाई-पाई कमाने में निकले आंसू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.