Move to Jagran APP

वीरे दी वेडिंग के बाद Kareena Kapoor की एक और फिल्म का सीक्वल है तैयार, सुनते ही खुशी से फैंस करने लगेंगे डांस

बॉलीवुड में आज वो समय आ चुका है जब एक्ट्रेसेज ने अपने कंधों पर फिल्म की जिम्मेदारी उठानी शुरू कर दी है। आलिया से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई अभिनेत्रियों की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के है। इस लिस्ट में एक नाम करीना कपूर खान का भी है। करीना की वीरे दी वेडिंग के बाद अब एक और फिल्म के सीक्वल की घोषणा हो गयी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 09 Apr 2024 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 12:53 PM (IST)
करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' का आएगा सीक्वल/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान आज के समय में उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो एक फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर बखूबी उठाती हैं। वीरे दी वेडिंग के बाद करीना की फिल्म 'क्रू' बीते महीने 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभाई।

loksabha election banner

क्रू ने सिनेमाघरों में आते ही शैतान का पूरा का पूरा बिजनेस खत्म कर दिया। करोड़ों में कमाई करने वाली शैतान का कलेक्शन लाखों में आ गिरा था। जब भी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है, तो मेकर्स तुरंत ही उसके सीक्वल में जुट जाते हैं।

अब हाल ही में करीना कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' के बाद मेकर्स उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

करीना कपूर की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल

बीते साल ही वीरे दी वेडिंग के सीक्वल की खबरें सामने आई थी। अब तक ये फिल्म पर्दे पर आई भी नहीं है कि निर्माता रिया कपूर ने उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म Crew के सीक्वल की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें: Preity Zinta ने देखी करीना-तब्बू और कृति की Crew, फिल्म देखने के बाद तारीफ में लिखी ये बात

उन्होंने हाल ही में वैरायटी मैगजीन से खास बातचीत में फिल्म के सीक्वल पर बात की। रिया कपूर ने बताया कि वैसे तो उन्हें फिल्म का सीक्वल बनाने से डर लगता है। रिया कपूर ने कहा,

"मुझे सीक्वल से सच में डर लगता है, मैं इन सबसे बहुत डरती हूं। एकता कपूर भी कभी-कभी मेरे से नाराज हो जाती है। ये पहली बार है, जब मैंने किसी फिल्म की शूटिंग खत्म की है और एक हफ्ते बाद ही में मुझे मेरे राइटर्स का मैसेज आया। उन्होंने मुझसे कहा कि उनके पास सीक्वल का एक आईडिया है। मुझे लगा ये पागल हो गए हैं। मुझे ये फिल्म बनाते वक्त काफी उत्साह और खुशी हुई थी और फिर मुझे लगा कि बनाना चाहिए। मुझे लगता है कि इस फिल्म का सीक्वल बहुत ही मजेदार होगा, क्योंकि फिल्म की कहानी किसी एक निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है"।

बॉक्स ऑफिस पर क्रू ने अब तक कर ली है इतनी कमाई

करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन की फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो चुके हैं। 11 दिनों में इस फिल्म ने इंडिया में लगभग 60 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

दुनियाभर में फिल्म ने 112 करोड़ कमा लिए हैं। क्रू में इन तीनों अभिनेत्रियों के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने अहम भूमिका अदा की थी। फिल्म की कहानी तीन ऐसी कैबिन क्रू की हैं, जो पैसों की तंगी के कारण स्मगलिंग की दुनिया का हिस्सा बन जाती हैं। 

यह भी पढ़ें: Crew Box Office Day 11: सोमवार को बुरी तरह क्रैश हुआ करीना की Crew का प्लेन, पाई-पाई कमाने में निकले आंसू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.