नई दिल्ली, जेएनएन।Chup Box Office Collection Day 2: सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप ने पहले दिन ऊंची दहाड़ लगाई थी। फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर घटी दरों का फायदा हुआ था और यह करीब 3 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने में कामयाब रही। माना जा रहा था कि शनिवार को चुप की कमाई बढ़ेगी पर पर यह गलत साबित हुआ रिलीज के दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 40 प्रतिशत से भी ज्यादा घटा।

घटी चुप की कमाई

सनी देओल पिछले 10 सालों से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। अगर आंकड़ों पर गौर किया जाए तो सनी ने एक के बाद एक 12 फ्लॉप फिल्में दी हैं। आखिरी बार उन्हें 2019 में फिल्म ब्लैक में देखा गया था। इस फिल्म का नाम भी कम ही लोगों को याद है। अब 'चुप' का हाल भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अच्छा नहीं है। फिल्म वीकेंड पर दूसरे दिन ही ढाहती नजर आ रही है। वहीं ब्रह्मास्त्र अपने तीसरे हफ्ते में भी मजबूती से टिकी हुई है।

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

'चुप' ने दूसरे दिन शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक सिर्फ 1.70 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की कमाई में 40 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट देखी दर्ज की गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की रविवार को फिल्म कैसा परफॉर्म करती हैं क्योंकि सोमवार से तो फिर फिल्म का कलेक्शन घटना ही है। दूसरा, इसकी सीधी टक्कर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' से है। हालांकि 28 करोड़ के बजट में बनीं चुप के लिए अभी तो लागत निकालना भी मुश्किल हो रहा है। 

ब्रह्मास्त्र दे रही कड़ी टक्कर

23 सितंबर को देश के करीब 800 सिनेमा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई चुप एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उन लोगों का खून होता है जो फिल्म को खराब रेटिंग देते हैं और खुद को फिल्म क्रिटिक बताते हैं। फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले और रिलीज के लिए लोगों ने टिकटों के रेट मात्र 75 रुपये होने के चलते इसे जमकर देखा भी। दूसरे दिन जैसे ही टिकटों रेट सामान्य हुए ये बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई।  

यह भी पढ़ें

Ponniyin Selvan StarCast Fees: जानें कौन है वो स्टार जिसने मणिरत्नम की 500 करोड़ में बनी फिल्म के लिए वसूले ऐश्वर्या राय से ज्यादा मोती रकम?

आंकड़ों और दावों के तिलिस्म में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, मूवी की विषयवस्तु और उसका ट्रीटमेंट ही उसको बनाती है हिट

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट