Move to Jagran APP

Chandu Champion Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगे कार्तिक आर्यन? चंद घंटों में फिल्म ने की बंपर कमाई

कार्तिक आर्यन फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। ये फिल्म रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक ने जी तोड़ मेहनत की है जिसकी झलक सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखने को मिली। फिल्म के प्रमोशन के बीच इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसके आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 11 Jun 2024 08:22 AM (IST)
Chandu Champion Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगे कार्तिक आर्यन? चंद घंटों में फिल्म ने की बंपर कमाई
'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Advance Booking: इस हफ्ते की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ता जा रहा है। फिल्म स्पोर्ट्स जॉनर पर है। कार्तिक पहली बार किसी ऐसे रोल में नजर आएंगे, जिसमें उन्हें कभी नहीं देखा गया हो। अक्सर फिल्मों में लवर ब्वॉय बनने वाले कार्तिक इस मूवी में पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगे। 

चर्चा में 'चंदू चैंपियन'

'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ पहली फिल्म है। कार्तिक इस मूवी के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में दुबई के बुर्ज खलीफा पर 'चंदू चैंपियन' के एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट की गई। ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म बन चुकी है। अब सबकी नजरें फिल्म की रिलीज पर हैं।

एडवांस बुकिंग में दिखाया कमाल

'चंदू चैंपियन' फिल्म एडवांस बुकिंग में जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ती नजर आ रही है। सोमवार तक जो आंकड़े सामने आए थे, उसमें फिल्म ने 12 लाख तक की कमाई कर ली थी। चंदू चैंपियन के चार हजार से ज्यादा टिक्ट्स बिक चुके थे। अब जो आंकड़े सामने आए हैं, उसमें चंदू चैंपियन फिल्म कमाई के मामले में आगे बढ़ती नजर आई है। 

सामने आए आंकड़ों में 'चंदू चैंपियन' ने 19 लाख तक की कमाई कर ली है। फिल्म के 6414 टिकट्स बिक चुके हैं। अगर ब्लॉक सीट्स के अनुसार देखें, तो फिल्म ने 53.77 लाख तक का कलेक्शन कर डाला है। 

फिल्म के लिए कार्तिक ने घटाया कई किलो वजन

इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर मेहनत की है। न सिर्फ मुरलीकांत पेटकर की तरह बोलने में बल्कि, उनकी तरह दिखने में भी। कार्तिक ने अपने इंटेंस ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना बॉडी फैट 39 प्रतिशत से घटाकर 7 प्रतिशत तक किया। 'चंदू चैंपियन' के पहले कार्तिक का बॉडी वेट 90 किलो था, जिस घटाकर उन्होंने 72 प्रतिशत किया।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Advance Booking Day 1: छप्परफाड़ ओपनिंग के लिए तैयार है 'चंदू चैंपियन', धड़ाधड़ बिक गई टिकटें