Move to Jagran APP

Brahmastra Worldwide Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र ने की वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ रुपये की कमाई, द कश्मीर..

Brahmastra Worldwide Box Office Collection ब्रह्मास्त्र फिल्म ने की वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म ने भारत में भी ढाई सौ करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अहम भूमिका है।

By JagranEdited By: Rupesh KumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 03:04 PM (IST)
Brahmastra Worldwide Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र ने की वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ रुपये की कमाई, द कश्मीर..
Brahmastra Worldwide Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र ने 400 करोड़ रुपये की कमाई की है।

नई दिल्ली, जेएनएनl Brahmastra Worldwide Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन में 400 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं फिल्म की डोमेस्टिक कलेक्शन ढाई सौ करोड़ रूपये की है। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर घटाए गए टिकट के दामों का लाभ भी मिला है।

loksabha election banner

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीसरे सप्ताह में अच्छी शुरुआत की है

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीसरे सप्ताह में अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने शुक्रवार और रविवार के बीच 23 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके चलते यह फिल्म ग्लोबल ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 400 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल हुई है। कोरोना के बाद ऐसा करने वाली यह पहली हिंदी फिल्म है। शनिवार तक ओवरसीज कलेक्शन 104 करोड़ रुपए का था, जबकि 301 करोड़ रुपए की ग्रॉस डोमेस्टिक कलेक्शन हुई हैं। इसके चलते फिल्म ने 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Sara Tendulkar Photos: सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा के साथ खूबसूरत तस्वीर की शेयर, ट्रोल ने कहा- एटीट्यूड तो...

ब्रह्मास्त्र की कुल डोमेस्टिक नेट कलेक्शन 253 करोड़ रुपये हैं

अभी तक रविवार के पूरे आंकड़े नहीं आए हैं। इसके चलते यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह आंकड़ा और बढ़ सकता है, जहां वैश्विक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ग्रॉस फिगर में आता है जबकि भारत में नेट फिगर देखा जाता है। इसके चलते ब्रह्मास्त्र की कुल डोमेस्टिक नेट कलेक्शन 253 करोड़ रुपये हैं जो कि द कश्मीर फाइल के 252 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर भी द कश्मीर फाइल्स से ज्यादा कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora Brutally Trolled: अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया लेटेस्ट बोल्ड वीडियो, ट्रोल ने कहा- गुलाबो जरा इत्र..

ब्रह्मास्त्र अभी भी आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 से पीछे है

फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा अभी भी आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 से पीछे है। फिल्म के बजट को लेकर काफी बातें कही जाती हैं। ब्रह्मास्त्र का एक्चुअल बजट साढ़े 300 करोड़ से 600 करोड़ रूपये के बीच बताया जाता है जो कि बहस का विषय भी बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.