Move to Jagran APP

Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, छठे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

Brahmastra Box Office Collection Day 6 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रखा है। फिल्म ने वीक डे में बंपर कमाई की है इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि ब्रह्मास्त्र 10 दिनों में 200 करोड़ पार हो जाएगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 08:05 AM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 08:05 AM (IST)
Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, छठे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई
Brahmastra Box Office Collection Day 6, Alia bhatt, Ranbir kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है। इसकी रफ्तार देखकर ही अंदाजा हो रहा है कि फिल्म 10 दिनों के अंदर ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के लिए अच्छी खबर यह है कि इस हफ्ते भी इस फिल्म के सामने कोई बड़ी रिलीज नहीं है। जिसका फायदा इसे निश्चित तौर पर मिलने वाला है।

loksabha election banner

'ब्रह्मास्त्र' का धांसू कलेक्शन

'ब्रह्मास्त्र' ने पहले दिन के कलेक्शन से भी साबित कर दिया था कि उसकी कमाई पर बायकॉट गैंग का कोई असर नहीं दिखने वाला है। 36.42 के जबरदस्त ओपनिंग डे बाद इस फिल्म ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। दूसरे दिन के बिजनेस में और उछाल आया, इसके साथ ही आंकड़ा पहुंच गया 42.41 करोड़ पर। रविवार को 'ब्रह्मास्त्र' ने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और फिल्म ने 45.66 करोड़ का धुआंधार कलेक्शन किया।

बुधवार को कायम भी रहा जलवा

हालांकि, फिल्म की कमाई पर वीकेंड में कुछ ब्रेक जरूर लगा और इसने सोमवार को सिर्फ 16.5 करोड़ का कलेक्शन किया। मंगलवार को यह आंकड़ा और घटा, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 12.68 की कमाई की और इसके बाद बुधवार को आंकड़े और भी नीचे रहे। 'ब्रह्मास्त्र' ने बुधवार को 11 करोड़ का कलेक्शन किया। वैसे वीक डे के हिसाब से यह आकड़े अच्छे ही कह जाएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' का टोटल कलेक्शन 164.67 करोड़ रुपये हो गया है।

सामने नहीं है कोई बड़ी चुनौती

इस शुक्रवार 'जहां चार यार' और 'सरोज का रिश्ता' रिलीज हो रही हैं। कोई बड़ी फिल्म सामने आ होने के कारण लोगों के सामने फिल्म देखने के नाम पर ऑप्शन में सिर्फ 'ब्रह्मास्त्र' होगी, जिसके चलते रणबीर-आलिया की फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की पूरी उम्मीद है। इसके साथ ही 10 दिनों के अंदर 'ब्रह्मास्त्र' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ पार हो जाएगी।  

कंगना रनोट ने उठाए सवाल

बता दें कि ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। हाल ही में कंगना रनोट ने इस कलेक्शन को फर्जी बताया। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। दूसरी तरफ फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर भी काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut Target Brahmastra Collection: कंगना रनोट ने ब्रह्मास्त्र को हिट करार दिए जाने पर साधा निशाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.