Move to Jagran APP

Bholaa Weekend Collection: वीकेंड पर अजय देवगन की फिल्म ने मारी छलांग, 50 करोड़ के इतने करीब पहुंची भोला

Bholaa Box Office Collection Day 4 अजय देवगन की फिल्म भोला को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड पर अच्छा कलेक्कशन किया। अब भोला के लिए मंडे टेस्ट में भी पास होना जरुरी हो गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 03 Apr 2023 08:17 AM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2023 08:17 AM (IST)
Bholaa Box Office Collection Day 4, Twitter Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Bholaa Box Office Collection Day 4: दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म भोला से दर्शकों को काफी उम्मीद है। एक्टर ने भी फिल्म के अच्छे बिजनेस के लिए पूरी मेहनत की है। एक्शन से लेकर सस्पेंस और प्रमोशन तक, अजय ने भोला के लिए हर पैतरा आजमाया है। फिल्म की शुरुआत भले ही एवरेज रही हो, लेकिन वीकेंड पर भोला ने अच्छा बिजनेस करने की कोशिश की।

loksabha election banner

ओपनिंग कलेक्शन

30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई भोला फेस्टिवल का फायदा उठा पाने से चूक गई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 11 करोड़ 20 लाख के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। इसके बाद दूसरे दिन ही कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुक्रवार को फिल्म ने 7 करोड़ 40 लाख के करीब का बिजनेस किया।

डगमगाती भोला की नाव

हालांकि, वीकेंड पर भोला ने हाथ से जाती हुई बाजी को संभालने की पूरी कोशिश की। शनिवार और रविवार को फिल्म दर्शकों की भीड़ इकट्ठा करने में कामयाब रही। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के नजदीक पहुंच गया है यानी गिरते-पड़ते हुए भी फिल्म कुछ ही दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

वीकेंड पर मारी छलांग

31 मार्च को कलेक्शन में गिरावट के बाद भोला ने शनिवार को 12 करोड़ 10 लाख का नेट कलेक्शन किया। वहीं, रविवार को फिल्म के बिजनेस की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भोला ने लगभग 14 करोड़ का डॉमेस्टिक नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही भोला का अब तक का बिजनेस 44 करोड़ हो गया है।

मंडे टेस्ट में पास या फेल

पहले वीकेंड पर भोला ने ठीक-ठाक कलेक्शन कर अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश की। अब अगर फिल्म सोमवार को भी ऐसे ही अपने बिजनेस को बनाए रखती है तो भोला मंडे टेस्ट में पास हो जाएगी। इसके साथ ही भोला का कलेक्शन पांच दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.